AFG vs SL: वर्ल्ड कप में अफगानिस्तान और श्रीलंका होगी आमने-सामने, सेमिफाइनल रेस के रुख को तय करेगा मुकाबला

नई दिल्लीः वर्ल्ड कप में आज अफगानिस्तान और श्रीलंका के बीच मैच खेला जाना है. मुकाबला महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा. दोनों टीमें अभी तक वर्ल्ड कप में 5-5 मुकाबले खेल चुकी है. जिसमें से 4-4 अंक दोनों टीमों के खाते में है. ऐसे में इस मुकाबले के जरिये अफगानिस्तान और श्रीलंका को टूर्नामेंट में तीसरी जीत की तलाश  होगी. क्योंकि अभी तक के सफर में दोनों टीमों को दो ही जीत मिली है. जो कि सेमिफाइनल की रेस के लिए नाकाफी है. 

पिछले मुकाबलों की बात करें तो अभी तक दोनों टीमें वर्ल्ड कप में 5-5 मुकाबले खेल चुकी  है. अफगानिस्तान को दो ही मुकाबले में जीत हासिल हुई है. जबकि बाकी बचे तीन मुकाबलों में टीम को हार का सामना करना पड़ा है. दूसरी ओर श्रीलंका के लिए भी कुछ खास स्थिति नहीं रही है. टीम 5 में से 2 ही मुकाबले में जीत हासिल करने मे सफल हुई है. यही कारण है कि आज का मुकाबला दोनों टीमों के लिए एक निर्णायक मुकाबला रहने वाला है. 

अफगानिस्तान की संभावित प्लेइंग इलेवनः
हशमतुल्लाह शहीदी (कप्तान), रहमानुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर), इब्राहिम जादरान, रहमत शाह, मोहम्मद नबी, अजमतुल्लाह ओमरजई, इकराम अलीखिल, राशिद खान, मुजीब उर रहमान, नवीन-उल-हक और नूर अहमद.

श्रीलंका की संभावित प्लेइंग इलेवनः
कुसल मेंडिस (कप्तान और विकेटकीपर), पथुम निसांका, कुसल परेरा, सदीरा समरविक्रमा, चरिथ असलंका, धनंजय डी सिल्वा, एंजलो मैथ्यूज, महीश तीक्षणा, कसुन रजिथा, दुष्मंथा चमीरा और दिलशान मदुशंका