2014 के बाद पीएम मोदी ने दुनिया में देश का नाम किया, भजनलाल बोले- राजस्थान में विकास के नए आयाम स्थापित हुए

जोधपुरः लोकसभा चुनाव के बीच गृह मंत्री अमित शाह आज प्रदेश के जोधपुर दौरे पर है. जहां वो शक्ति केंद्र संयोजक सम्मेलन में शिरकत कर रहे है. इस दौरान मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा भी मौजूद रहे. भजनलाल ने कहा कि 2014 के बाद मोदी जी ने दुनिया में देश का नाम किया. गरीब कल्याण से लेकर देश के विकास को लेकर दुनिया में नाम किया. देश के राजनीतिक दलों और राजनेताओं को बदलने पर मजबूर कर दिया. मोदी जी हर गारंटी को पूरा करने की गारंटी होती है.

गरीबों के खाते खुलवाने का काम किया. इससे भ्रष्टाचार को समाप्त किया. पीएम मोदी ने राजस्थान में विकास के नए आयाम स्थापित किए. रेलवे, हाईवे के क्षेत्र में अभूतपूर्व काम हुआ. प्रदेश में सरकार बने हुए 3 महीने से कम का समय हुआ है. लेकिन संकल्प पत्र का 45 प्रतिशत काम पूरा हुआ. 73 लाख महिलाओं को 450 रुपए में गैस सिलेंडर देने का काम किया. किसान सम्मान को 2 हजार बढ़ाया. गेहूं की एमएसपी 125 रुपए बढ़ाई. पीएम मोदी ने देश के लिए बहुत कुछ किया है. पीएम मोदी का हमेशा गरीब कल्याण पर फोकस रहा. 

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि कार्यकर्ताओं को शक्ति याद दिलाने के लिए अमित शाह हमारे बीच आए है. शून्य से शिखर तक पहुंचने का उदाहरण है सीएम भजनलाल शर्मा' '24 दिन बाद चुनाव होंगे. देश की तकदीर और तस्वीर बदलने वाला चुनाव है. कठिन परिस्थितियों में हमने पिछला लोकसभा चुनाव लड़ा. और सभी 4 सीटों पर जीत हासिल की. अबकी बार परिस्तिथिया अनुकूल है. इसलिए भजनलाल शर्मा के संकल्प 5 लाख से जीत को पूरा करना है.