रामलला के दर्शन के बाद पीएम मोदी का भव्य रोड शो, भक्तों-समर्थकों की उमड़ी भारी भीड़, मोदी-मोदी के लगे नारे

आयोध्याः प्राण प्रतिष्ठा के बाद आज पीएम मोदी पहली बार आयोध्या के रामलला पहुंचे. और श्रीराम के दर्शन किए. उन्होंने रामलला के दरबार में साष्टांग दंडवत किया. इसके बाद पूजा अर्चना कर आरती उतारी. इस दौरान मंदिर में आम भक्त भी मौजूद रहे. 

इसके बाद अब मोदी भाजपा उम्मीदवार लल्लू सिंह के समर्थन में रोड शो निकाल रहे है. सुग्रीव किले से लता चौक तक 2 किलोमीटर का मोदी का ये रोड शो आयोजित किया गया है. मोदी के रोड शो में लोगों का हुजूम उमड़ा है. लोग मोदी की एक झलक पाने को बेताब नजर आ रहे है. चारों और राम भक्त से लेकर बीजेपी के समर्थक मोदी मोदी के नारे लगा रहे है. अयोध्या के जरिए पीएम मोदी अवध की नौ लोकसभा सीट पर वोटरों को साधेंगे. 

चारों ओर आयोध्या नगरी भगवा रंग में रंगी नजर आ रही है. जहां तक नजर जा रही है बस भगवा ही भगवा नजर आ रहा है. वहीं रोड शो में प्रधानमंत्री पर लोग पुष्प वर्षा कर रहे है. और मोदी-मोदी के नारे लग रहे है. इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ साथ में मौजूद है. अयोध्या के सांसद लल्लू सिंह भी रोड शो में मौजूद है. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने X पर लिखा कि अयोध्यावासियों का हृदय भी प्रभु श्री राम जैसा विशाल है. रोड शो में आशीर्वाद देने आई जनता-जनार्दन का अभिनंदन है.