अल्लू अर्जुन को 'पुष्पा' के लिए मिला 'बेस्ट एक्टर' नेशनल अवार्ड, 'आरआरआर' ने भी जीता 'बेस्ट पॉप्युलर फिल्म प्रोवाइडिंग होलस्म ऐटरटेनमेंट' का अवार्ड

मुंबई : 69वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीतने के बाद अल्लू अर्जुन जश्न के मूड में हैं, और इस सम्मान को हासिल करने वाले पहले तेलुगु स्टार बन गए हैं. अभिनेता, जो अभी भी इस भावना में डूबे हुए हैं, ने एक्स पर प्रशंसकों के लिए एक संदेश के साथ बड़ी जीत को दर्शाया. अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा: द राइज' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है. फिल्म में रश्मिका मंदाना और फहद फासिल भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. जीत हासिल करने पर, अभिनेता ने एक्स का सहारा लिया और अन्य विजेताओं को बधाई देते हुए अपनी उल्लेखनीय उपलब्धि के बारे में बात की.

अल्लू अर्जुन ने एक्स पोस्ट में लिखा कि, देश भर में विभिन्न श्रेणियों और भाषाओं के सभी राष्ट्रीय पुरस्कार विजेताओं को बहुत-बहुत बधाई. आपकी उपलब्धियाँ सचमुच सराहनीय हैं. और मैं देश के कोने-कोने से मिल रहे प्यार और शुभकामनाओं के लिए आभार व्यक्त करना चाहता हूं. इस सब से सम्मानित और विनम्र महसूस कर रहा हूं. प्यार के लिए धन्यवाद.

राम चरण ने टीम 'आरआरआर' को दी बधाई: 

वैश्विक मंच पर इतिहास रचने के बाद, एसएस राजामौली की 'आरआरआर' ने लगभग पांच श्रेणियों में राष्ट्रीय पुरस्कार जीता. विजेताओं को बधाई देते हुए और उनके प्रयासों की सराहना करते हुए, आरएम चरण ने एक्स पर एक बयान साझा किया, उस पोस्ट में लिखा कि, वह अज्ञात लोग जो, अभिनेता जूनियर एनटीआर और अल्लूरी सीताराम राजू के साथ भूमिका निभाई उन्हें भी बधाई. “69वें राष्ट्रीय पुरस्कार के लिए टीम आरआरआर और दूरदर्शी एसएस राजामौली गारू को हार्दिक बधाई एमएम कीरावनी गारू प्रेम रक्षित काला भैरव श्रीनिवास मोहन किंग सोलोमन डीवीवी एंटरटेनमेंट, डीवीवी दानय्या गारू यह एक उल्लेखनीय यात्रा रही है. उप्पेना की सफलता के लिए मेरे भाई वैष्णव तेज और मेरे अगले निर्देशक बुच्ची बाबू सना पुष्पा टीम के लिए डबल चीयर्स, मेरे भाई अल्लू अर्जुन और डीएसपी गंगूबाई के लिए मेरी सबसे प्रिय सह-कलाकार आलिया भट्ट, अन्य सभी विजेताओं को, भारतीय सिनेमा को गौरवान्वित करने के लिए धन्यवाद.