Amazfit Bip 5 हुई लॉन्च, 31 अगस्त से होगी ऑनलाइन उपलब्ध, जानिए कीमत व स्पेसिफिकेशन

नई दिल्ली : अमेज़फिट बिप 5 स्मार्टवॉच हुआ लॉन्च. अमेज़फिट ने नई अमेज़फिट बिप 5 स्मार्टवॉच के लॉन्च के साथ अपनी स्मार्टवॉच लाइनअप का विस्तार किया है. स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग कार्यक्षमता के साथ आती है और यह 120 से अधिक स्पोर्ट्स मोड प्रदान करती है. स्मार्टफोन SpO2 सेंसर और हार्ट रेट मॉनिटर से लैस है. अमेज़फिट बिप 5 स्मार्टवॉच 7,499 रुपये की कीमत के साथ आती है और इसे सॉफ्ट ब्लैक, क्रीम व्हाइट और पेस्टल पिंक कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है. स्मार्टवॉच 31 अगस्त से अमेज़ॉन पर ऑनलाइन उपलब्ध होगी.

अमेज़फिट बिप 5 के स्पेसिफिकेशन: 

अमेज़फिट बिप 5 1.91-इंच HD टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ आता है जो 2.5D टेम्पर्ड ग्लास की परत से सुरक्षित है. डिस्प्ले एंटी-फिंगरप्रिंट कोटिंग के साथ भी आता है. स्मार्टवॉच अनुकूलन योग्य विजेट के साथ 70 से अधिक वॉच फेस और 13 संपादन योग्य वॉच फेस प्रदान करती है. स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट के साथ आती है. यह सुविधा उपयोगकर्ताओं को सीधे स्मार्टवॉच से कॉल करने और प्राप्त करने की अनुमति देती है. पहनने योग्य अमेज़ॅन एलेक्सा समर्थन के साथ आता है और 30+ मिनी गेम प्रदान करता है.

अमेज़फिट बिप 5 नींद की गुणवत्ता की निगरानी, ​​​​मासिक चक्र ट्रैकिंग, PAI स्वास्थ्य मूल्यांकन और विभिन्न मेट्रिक्स के लिए स्वास्थ्य अलर्ट जैसी सुविधाओं के साथ आता है. यह उन्नत बायोट्रैकर पीपीजी सेंसर के साथ मिलकर ज़ेप ओएस 2.0 पर काम करता है, जो निरंतर रक्त-ऑक्सीजन संतृप्ति, हृदय गति और तनाव स्तर की निगरानी को सक्षम करता है. अमेज़फिट बिप 5 एक बार चार्ज करने पर 10 दिनों का बैटरी बैकअप देने का वादा करता है.