Rajasthan Election 2023: अमित शाह ने कुचामन में सभा को किया संबोधित, बोले- लाल रंग देख भड़क जाते हैं गहलोत

डीडवाना: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज प्रदेश के चुनावी दौरे पर डीडवाना जिले के दौरे पर है . केंद्रीय गृह मंत्री ने अपने दौरे की शुरुआत डीडवाना जिले के नावां विधानसभा क्षेत्र में चुनावी प्रचार अभियान का कुचामन की धरती से शंखनाद किया. अमित शाह ने कुचामन में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, भाजपा प्रभारी अरुण सिंह और पूर्व केंद्रीय मंत्री सीआर चौधरी के साथ प्रत्याशी विजय सिंह भी मंचासीन रहे. 

शाह ने अपने संबोधन में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सरकार को सबसे भ्रष्ट सरकार की उपमा देते हुए कांग्रेस सरकार पर जमकर हमले किए . उन्होंने कहा की राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को हर लाल रंग में लाल डायरी ही नजर आती है . अमित शाह ने अपने भाषण में कहा की राजस्थान की भ्रष्ट सरकार में जहां हाथ डालो, घोटाला निकलता है राजस्थान में हर जगह घोटाला हुआ है. खनन घोटाले के कारण संत को जान देनी पड़ी. सचिवालय में करोड़ों का सोना और पैसा निकला. 

गहलोत सरकार ने पेपर लीक करने का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है. आरपीएससी का हर पेपर लीक हुआ. हर साल यहां तीन पेपर लीक और लाखों युवाओं के भविष्य पर प्रश्न चिन्ह लगा दिया. पेपर लीक करके आप कांग्रेस के चट्टे-बट्टों को रोजगार देते हैं. हम ऐसी व्यवस्था करेंगे कि राजस्थान में एक भी पेपर लीक नहीं होगा. गहलोत को कांग्रेस में उनके साथी जादूगर कहते हैं. इस जादू से ही उन्होंने राजस्थान में बिजली गुम कर दी और लोगों को बिजली कटौती झेलनी पड़ी. रोजगार गुम कर दिए. 

अमित शाह ने कहा की राजस्थान में कानून व्यवस्था गहलोत सरकार ने खत्म कर दी. प्रदेश सरकार पर तुष्टिकरण के आरोप लगाते हुए अमित शाह ने कहा की उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या कर दी गई, लेकिन गहलोत सरकार ने कुछ नहीं किया और रामनवमी व महावीर जयंती पर प्रतिबंध लगा दिया. जबकि कोटा में पीएफआई वाले खुलेआम रैली निकाल रहे थे. कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है. कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के लिए कलेजा चाहिए, ये कांग्रेस के लोगों के बस की बात नहीं थी. 

इसके बाद अमित शाह कुचामन से सड़क मार्ग होते हुए मकराना के लिए रवाना हुए और जुसरी से मकराना तक रोड़ शो किया और मकराना में भी भाजपा प्रत्याशी सुमिता भींचर के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया और बिदीयाद कस्बे में चुनावी चौपाल को रथ से ही संबोधित किया और उसके बाद रोड़ शो करते हुए परबतसर पंहुचकर भाजपा प्रत्याशी मानसिंह किनसरिया के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया.