मिशन मरुधरा पर अमित शाह ने दिया जीत का मंत्र, बोले- तीसरी बार मोदी जी को पीएम बना दो, देश की अर्थव्यवस्था तीसरे स्थान पर आ जाएगी

जोधपुरः चुनावी रण के बीच देश के गृह मंत्री अमित शाह आज जोधपुर दौरे पर है. 4 लोकसभा सीटों को साधने के लिए शाह यहां आए है. पोलो मैदान में शक्ति केंद्र संयोजक सम्मेलन में उन्होंने सभा कों संबोधित करते हुए कहा कि मोदी जी ने 400 पार का लक्ष्य दिया है. लक्ष्य की पूर्ति आप जैसे कार्यकर्ता करेंगे. चुनाव नेताओं के दम पर नहीं बल्कि बूथ अध्यक्ष के दम पर लड़े जाते है. देश की जनता मोदी जी को तीसरी बार पीएम बनाना चाहती है. लेकिन आपकों उन्हें मतदान बूथ तक ले जाना है. कोर कमेटी की बैठक में कार्य योजना तैयार की है इस कार्य योजना को हर बूथ तक ले जाना है. UPA सरकार ने देश को अंधकार में ले जाने का काम किया. 

मोदी जी ने सभी क्षेत्र में विकास का काम किया. 80 करोड़ गरीब को मुफ्त राशन, 12 करोड़ शौचालय मोदी जी ने दिए है. यह मोदी जी की सेना कांग्रेस पर कहर बरपाने के लिए तैयार है. 

देश भर में त्याग, शौर्य और बलिदान के लिए राजस्थान का नाम सबसे पहले आता है. मरुधरा ने पन्नाधाय और राणा प्रताप जैसे वीर दिए. देश की सुरक्षा के लिए नौजवान देने वाली माताओं को प्रणाम करता हूं. कार्यकर्ता पार्टी का मालिक है. चुनावी नगाड़ा बज चुका है. पहले और दूसरे चरण में प्रदेश की जनता को अपना मत देना है. मोदी जी का महान भारत का संकल्प घर घर पहुंचना है. 

शाह ने कहा कि 2014 में 55 प्रतिशत मतों के साथ सभी 25 सीट जीती. 2019 में 62 प्रतिशत वोट से 25 सीटें जीती. इस बार 70 प्रतिशत वोटों के साथ सभी 25 सीटें जितनी है. अमित शाह ने विपक्ष को घमंडिया गठबंधन बताते हुए कहा कि गहलोत जी को आपकी चिंता नहीं है. वह अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाना चाहते है. सोनिया अपने बेटे को पीएम, लालू अपने बेटे को सीएम बनाना चाहते है. ऐसे लोग आपका कभी भला नहीं कर सकते. 

विपक्ष कहता है लोकतंत्र बचाओ, कहते हैं हमारे नेता जेल में है. जो घोटाले करेंगे वह जेल की सलाखों के पीछे जाएंगे. भजनलाल जी ने पेपरलीक करने वालों को जेल में डालने का काम किया है. राजस्थान की जनता मोदी जी के साथ है. राहुल बाबा आपकी दादी ने आपातकाल लगाकर नेताओं को जेल में डालने का काम किया है. आपकों लोकतंत्र की बात शोभा नहीं देती. 

शेखावत ने हर सेकंड एक घर को जल पहुंचाने का काम किया है. देश को सुरक्षित और समृद्ध बनाने का काम किया है. जवाहर लाल नेहरू एक गलती करके गए, कश्मीर में धारा 370 लगाकर गए. हर कोई सोचता था कि यह धारा 370 नहीं हट सकती है. लेकिन मोदी जी ने धारा 370 हटाने का काम किया. राम मंदिर मुद्दे को कांग्रेस 70 साल से अटका रही थी. मोदी जी ने केस का निपटारा किया शिलान्यास किया और उद्घाटन भी किया. 150 साल पुराने वाले कानून बदले. 100 साल पुराने लोकसभा को बदला, आतंकवाद और नक्सलवाद को समाप्त किया. 

देश की सीमाओं को सुरक्षित करने का काम मोदी जी ने किया. पहले देश में आए दिन बम धमाके होते थे. लेकिन जब मोदी के राज में आतंकवादियों ने हमारे सैनिकों पर हमला किया. 10 दिन के भीतर पाक के घर में घुसकर आतंकवादियों को मार गिराया.  अर्थव्यवस्था को पांचवें स्थान पर लाने का काम किया. देश की अर्थव्यवस्था तीसरे स्थान पर आ जाएगी.