झारखंड में गरजे अमित शाह, कहा- यह स्पष्ट है कि PoK की हर इंच जमीन भारत की है

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह झारखंड दौरे पर है और उन्होंने खूंटी में जनसभा को भी संबोधित किया, इस दौरान उन्होंने कहा कि आज मणिशंकर अय्यर हमें धमकी दे रहे हैं. वह हमसे पाकिस्तान का सम्मान करने के लिए कह रहे हैं. क्योंकि उनके पास परमाणु बम है.

कुछ दिन पहले, फारूक अब्दुल्ला ने हमसे कहा था PoK के बारे में बात न करें. क्योंकि पाकिस्तान के पास परमाणु बम है. मैं INDI गठबंधन के नेताओं को बताना चाहता हूं कि PoK भारत का है. और इसे कोई हमसे नहीं छीन सकता. PoK को भारत में मिलाने की बात करने के बजाय कांग्रेस हमें परमाणु बम की धमकी देती है.

हमारी संसद ने बहुमत से यह प्रस्ताव पारित किया है कि PoK भारत का हिस्सा है. यह स्पष्ट है कि PoK की हर इंच जमीन भारत की है. उन्होंने आगे कहा कि मैं झारखंड मुक्ति मोर्चा से कहना चाहता हूं कि सत्ता प्राप्त करने के लिए आप जिस कांग्रेस के साथ बैठे हो, उस कांग्रेस ने वर्षों तक झारखंड की रचना को रोके रखा.

जब अटल जी देश के प्रधानमंत्री बने, तो उन्होंने झारखंड को बनाने और आगे बढ़ाने का काम किया. अटल जी ने झारखंड को बनाया और मोदी जी झारखंड को संवारने का काम कर रहे हैं. कांग्रेस के राज में देश के आदिवासियों का बिल्कुल भी ध्यान नहीं रखा गया.