Lok Sabha Elections 2024: भोपालगढ़ में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह बोले, प्रत्याशी को सोच समझ कर वोट देना है

जोधपुर: लोकसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग के दिन दूसरे चरण के प्रचार के लिए गृहमंत्री अमित शाह आज राजस्थान के दौरे पर है. जहां अमित शाह जोधपुर के भोपालगढ़ में पाली लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी पीपी चौधरी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया.

इस दौरान अमित शाह ने कहा कि मुझे एयरपोर्ट पर बताया गया कि पांडाल उड़ गया है. और यह सुनते ही मेरे होश उड़ गए.मैंने कहा चिलचिलाती धूप में पांडाल के बगैर मेरे भाई-बहन वहां पर कैसे बैठे होंगे. एयरपोर्ट पर अधिकारियों ने बताया कि गर्मी का ग्राफ ज्यादा है. मैंने कहा कि जितना गर्मी का ग्राफ बढ़ेगा उतना ही भाजपा का ग्राफ बढ़ेगा.

मेरी माता-बहनों और भाइयों आप धन्य हैं. कि आप नरेंद्र मोदी जी के लिए यहां बैठे हो. तेज हवा और आंधी के बावजूद जनता मोदी को लाने के लिए बेताब है. भोपालगढ़ के लोग तो इशारे को समझते हैं. इन्हें ज्यादा समझाने की जरूरत नहीं हैं.

उन्होंने आगे कहा कि प्रत्याशी को सोच समझ कर वोट देना है. एक और सरहद पर जाकर जवानों के साथ दिवाली मनाने वाला मोदी है तो दूसरी ओर विदेशों में छुट्टी बिताने वाले शहजादा राहुल बाबा. कांग्रेस ने 500 सालों से राम मंदिर मामले को अटका कर रखा, मोदी ने एक झटके में राम मंदिर बनाया. 

राजस्थान के जवानों ने शहादत दी है कश्मीर में राहुल ने 370 हटाने पर खून की नदियां बहने के बात कही थी. मगर वहां कंकर तक नहीं चला. पीपी चौधरी काम के मामले में तो वकील है. वह पाली का काम कराने के लिए लड़ पड़ते हैं. एक लाख से ज्यादा सिलेंडर पाली को मिले. 

पीपी चौधरी ने अपने जिले पाली को सरकार की योजनाओं का पूरा-पूरा लाभ दिलाया . आप मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाए. देश पूरी दुनिया में तीसरी सबसे बड़ी आर्थिक शक्ति बनेगा.