अंजू बनी फातिमाः नसरुल्ला संग रचाई शादी, सुरक्षा में जुटा पाकिस्तान

नई दिल्लीः इन दिनों हिंदुस्तान से पाकिस्तान गयी अंजू खूब सुर्खियां बटोंर रही हैं. हर कोई अंजू को लेकर आलोचनाएं कर रहा हैं इसी बीच महिला को लेकर पाक मीडिया दावा कर रहा हैं कि उसने पाकिस्तान में निकाह कर लिया हैं. अंजू का निकाहानामा भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं जिसमें उसका नाम फातिमा नजर आ रहा हैं. जिस पर पाकिस्तान के डीआईजी नासिर ने भी पुष्टि की हैं. 

हालांकि निकाहानामा के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद अंजू और नसरुल्ला ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं कहा कि ऐसा कुछ नहीं हैं. ये सरासर गलत हैं. अंजू ने एक वीडीयो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया हैं. जिसमें अंजू कहती नजर आ रही हैं कि ऐसा कुछ नहीं हैं. हमने कोई निकाहा नहीं किया हैं. मैं भारत में मीडियाकर्मी से प्रार्थाना करना चाहती हूं कि मेरे घर वालों और बच्चों को परेशान ना करें मैं दो से तीन दिन में भारत वापस आ रही हूं.

अंजू ने 25 जुलाई जिला अदालत में शादी ली- नासिर
DIG नासिर महमूद दस्ती की मानें तो अंजू ने 25 जुलाई जिला अदालत में शादी रचा  इस्लाम अपना लिया हैं. जिसके बाद अंजू का इस्लामिक नाम फातिमा रखा गया है. दोनों की शादी जिला और सत्र न्यायाधीश डीआइजी मालकुंद की अदालत में कराई गई. जिसके बाद अंजू को पुलिस सुरक्षा में घर पहुंचाया गया. 

दस्ती ने कहा कि इससे पहले सोमवार को दोनों कड़ी सुरक्षा के बीच घूमने निकले थे. उन्होंने अपर दीर जिले को चित्राल जिले से जोड़ने वाली लावारी सुरंग की यात्रा की. पर्यटन स्थलों की यात्रा के वीडियो में अंजू और नसरुल्ला हरे-भरे बगीचे में बैठे और हाथ पकड़े नजर आए.  

हालांकि नसरुल्ला से जब शादी  को लेकर सवाल किया गया तो उसने कहा कि हमने कोई शादी नहीं की हैं. लेकिन अगर अंजू चाहे तो हम शादी कर सकते हैं मैं उससे प्यार करता हूं मैं लाइक करता हूं. हम काफी अच्छे दोस्त हैं. ऐसे में अगर अंजू की सहमती होगी तो हम शादी कर सकते हैं.