अंजू बनी पिता के लिए आफत, गांव वाले परिवार को बाहर निकालने की बना रहे योजना

नई दिल्लीः भारत से पाकिस्तान गयी अंजू को लेकर परिवार वालों की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. अंजू की चर्चाओं के बीच पिता को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा हैं. कभी पुलिस की पूछताछ को कभी घर में कैद रह कर दिन गुजारने पड़ रहे हैं. ऐसे में अब एक और नयी आफत खड़ी हो गयी हैं. 

अंजू के पिता और परिवार को आसपास वाले गांव से बाहर निकालने की योजना बना रहे हैं. गांव वालों का कहना है कि अंजू की वजह से गांव की बदनामी हो रही है जिससे वे गया प्रसाद थॉमस को नया ठिकाना ढूंढने के लिए कह रहे हैं. ग्रामीणों का कहना हैं कि अगर वो पाकिस्तान से वापस लौटकर भी आ जाती हैं तो हम उसे गांव में घुसने नहीं देंगे. उसके परिवार और उसे यहां से बाहर जाना होगा.

मेरा परिवार तिनके की तरह बिखर गया- अंजू के पिता
जबकि पिता का कहना है जांच वाले बेशक आएं हमारी जांच करें. हमें कोई परेशानी नहीं है. हमारे पास कोई संदिग्ध वस्तुएं नहीं हैं और ना मेरा चाल चलन इस प्रकार का है. साधारण इंसान हूं मैं हर तरह की जांच के लिए तैयार हूं. गया प्रसाद ने कहा कि अंजू की वजह से मेरा पूरा परिवार परेशानी झेल रहा है. मेरे बेटे की नौकरी चली गई. मेरा परिवार तिनके की तरह बिखर गया. अब तो बस हम भगवान से यही विनती करते हैं कि हमें ही उठा ले. इस तरह घुट-घुट कर हमसे नहीं रहा जा रहा.

बता दें भारत में अपने बच्चे और पति को छोड़कर अंजू पाकिस्तान में अपने कथित प्रेमी नसरुल्लाह से मिलने गई हुई है. अंजू की पाकिस्तान से लगातार तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. मीडिया रिपोर्ट के हवाले से खबर तो ये भी हैं कि अंजू ने पाकिस्तान में नसरुल्लाह से निकाह कर लिया है.