अंजू ने पति नसरुल्लाह संग मनाया पाकिस्तान की आजादी का जश्न, वीडियो आया सामने

नई दिल्लीः भारत से पाकिस्तान गयी अंजू को लेकर लगातार चर्चाएं जारी है. इसी बीच अंजू का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें अंजू पाकिसतान की आजादी का जश्न मनाती नजर आ रही है. इस दौरान उसके साथ पति नसरुल्लाह और अन्य व्यक्ति भी मौजूद है. जो केक काट कर पड़ोस मुल्क की आजादी का जश्न मना रहे है. 

इसके साथ ही अंजू ने एक और वीडिय़ो शेयर करते हुए कहा कि वो देशद्रोही नहीं है वो पाकिस्तान से भारत वापस आयेगी. वायरल वीडियो में उसके साथ पति नसरुल्लाह भी नजर आ रहा है. अंजू आगे कहती है कि पाकिस्तान की तरह भारत भी एक खूबरसूरत जगह है मैं कोई देशद्रोही नहीं हूं मैं जल्द ही नसरुल्लाह संग भारत वापस लौटूंगी. मीडिया मेरे बारें में झूठ फैला रहा है. ऐसा कुछ नहीं है. 

पाकिस्तान अंजू के खिलाफ रच रहा साजिशः
हालांकि उससे पहले ही अंजू को लेकर पाकिस्तान दो बार वीजा बढ़ा चुका है. 2 महीने का वीजा बढ़ाने के बाद अब एक साल के लिए बढा दिया गया है. ऐसे में अब अंजू का भारत आना मुश्किल नजर आ रहा है इतना ही नहीं मीडिया रिपार्ट के मुताबिक पाकिस्तान अंजू के खिलाफ एक बड़ी साजिश रच रहा है. 

जबकि अंजू के भारत वापस आने की बात पर परिवार साफ नकार चुका है पति अरविंद का कहना है कि वो हमारे लिए मर चुकी है वो परिवार से झूठ बोलकर पाकिस्तान गयी है. अगर अंजू अब भारत आ भी जाती है तो उसके लिए घर में कोई जगह नहीं है