Salman Khan और Puja Hegde कर रहे हैं डेट? एक्ट्रेस ने बताया सच

रितिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ फिल्म मोहनजोदारो से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाली एक्ट्रेस पूजा हेगडे (Puja Hegde) जल्द ही सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के साथ किसी का भाई किसी की जान में दिखाई देने वाली हैं. फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है और इन दिनों पूरी स्टारकास्ट चर्चा का विषय बनी हुई है.

सलमान खान एक ऐसा नाम है जो सालों से बॉलीवुड के गलियारे में गूंज रहा है और फैंस उन्हें बहुत पसंद करते हैं. अब तक लगभग उनकी फिल्म की हर एक्ट्रेस के साथ उनका नाम जोड़ा जा चुका है और अब इसमें पूजा हेगड़े का नाम भी शामिल हो गया है.

21अप्रैल को रिलीज होने वाली फिल्म किसी का भाई किसी की जान में सलमान खान और पूजा पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। अब तक दिखाए गए जितने भी गाने है उसमें इन सभी को बहुत पसंद किया गया है. वहीं इन दोनों को डेटिंग की खबरें भी तेजी से चल रही है.

इस चर्चा को पंख तब मिल गए जब सलमान खान और को पूजा के भाई की शादी में शामिल होते हुए देखा गया. हालांकि, अपने बारे में चल रहे रुमर्स पर पूजा हेगड़े का कहना है कि फिलहाल उनका पूरा फोकस करियर पर है. वो काम के चलते एक शहर से दुसरे शहर आ रही है. उनके पास इतना समय नहीं है कि वो अफवाहों का जवाब देती रहे.