Malaika Arora की फेक प्रेग्नेंसी खबरों पर भड़के Arjun Kapoor, कही ये बात

मुंबई : मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की गिनती इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल में होती है और दोनों हमेशा अपनी पर्सनल जिंदगी के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं. के रिश्ते को लेकर अक्सर सवाल उठाए जाते हैं क्योंकि अर्जुन उम्र में मालिका से काफी छोटे हैं और यही वजह है कि ट्रोलर्स किसी न किसी बात पर उन्हें ट्रोल करते रहते हैं. 

कुछ समय पहले मलाइका की प्रेगनेंसी की खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी और उसे समय अर्जुन कपूर ने खबरों पर रिएक्ट करते हुए लोगों से इस तरह की खबरों पर विश्वास न करने कहा था और एक मीडिया पब्लिकेशन पर खबर छापने पर गुस्सा भी किया था. अब एक बार फिर उन्हें इस मामले में खुलकर बात करते हुए देखा गया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्जुन कपूर का कहना है कि मैं जानता हूं कि सेलेब्स की लाइफ पर्सनल नहीं होती है. लेकिन मीडिया को ऐसी बातें नहीं बोलना चाहिए जो उनकी जिंदगी को प्रभावित करती है. उन्होंने ये भी कहा कि ऑडियंस तक पहुंचाने के लिए हमारे पास मीडिया ही एक माध्यम होता है इसलिए उन्हें हमारे बारे में कुछ भी बताने से पहले एक बार हम लोगों से कंफर्म कर लिया जाना चाहिए.

एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें आसमान भारद्वाज की फिल्म कुत्ते में आखिरी बार देखा गया था. जिसमें उनके साथ तब्बू और राधिका मदान ने भी काम किया था हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाई थी