वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया को लगा झटका, ये खिलाड़ी मैच से हो सकता है बाहर

नई दिल्लीः ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज के बीच कल से यानि 9 फरवरी से तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली जानी है. सीरीज का पहला मैच बेलेरिव ओवल, होबार्ट मे खेला जाना है. लेकिन इससे पहले ही टीम को बड़ा झटका लगा है. टीम के कप्तान मिचेल मार्श कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. ऐसे में अब सवाल यह उठ रहा है कि क्या ऑस्ट्रेलियाई टीम बिना कप्तान के वेस्टइंडीज से मुकाबला करने उतरेगी? मिचेल मार्श पहले मैच खेलेंगे या नहीं इसे लेकर भी अपडेट जारी कर दिया गया है. 

जिसपर  एक रिपोर्ट में खुलासा करते हुए बताया गया कि ऑस्ट्रेलियाई कप्तान मिचेल मार्श कोविड पॉजिटिव निकले हैं. हालांकि वह फिर भी वेस्टइंडीज के खिलाफ होबार्ट में खेले जाने वाले मुकाबले में खेलते नजर आएंगे. मार्श मैच के दौरान अलग ड्रेसिंग रूम का इस्तेमाल करेंगे. इस बयान के बाद यह साफ हो गया है कि वह वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला मैच खेलते नजर आएंगे. 

ऐसे में ऑस्ट्रेलियाई टीम को इस मैच में मिचेल मार्श की कमी नहीं खलने वाली है. टीम सुरक्षा के प्रोटोकॉल का प्रयोग करते हुए वेस्टइंडिज के खिलाफ पहले मैच में खेलते नजर आएंगे. इस वायरस ने मिचेल मार्श के पहले दो खिलाड़ियों को अपने चपेट में लिया था. सबसे पहले वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दूसरे मुकाबले में कैमरून ग्रीन कोरोना पॉजिटव पाए गए थे. इसके बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान जोस इंग्लिस भी कोविड पॉजिटिव मिले थे.