टॉक्सिक मर्दानगी को लेकर आयुष्मान खुराना ने कही बड़ी बात, बोले- रुढ़िवादी छवी को तोड़ती हैं पूजा

नई दिल्लीः लंबे समय के इंतजार के बाद फिल्म ड्रीम गर्ल2 का ट्रेलर रिलीज हो गया हैं. फिल्म में डबल रोल निभा रहे आयुष्मान खुराना को पूजा के रोल में फैंस काफी पंसद भी कर रहे हैं. ऐसे में अब खुद एक्टर ने इसको लेकर राज खोला हैं. ट्रेलर रिलीज के दौरान आयुष्मान खुराना ने कई मुद्दों पर बात की और बताया कि पूजा बनने के लिए उनको कितनी मेहनत करनी पड़ती थी. 

इसके अलावा उन्होंने कहा कि मर्दानगी को लेकर जो समाज में पुरानी एक सोच बनी हुई है जिसे उन्होंने ने अपने किरदार के जरिए चुनौती दी है. आयुष्मान खुराना को भरोसा है कि ड्रीम गर्ल 2 इस चर्चा को दूसरे स्तर पर ले जाएगी. इसके साथ ही एक्टर ने हाल ही में आयी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को लेकर भी कहा कि वह यह देखकर खुश हैं कि दर्शकों को रॉकी और रानी की प्रेम कहानी जैसी फिल्में पसंद आ रही हैं.
 
टॉक्सिक मर्दानगी की आलोचना करता हूं- आयुष्मान
फिल्म काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं. जिसका कलेक्शन भी पहले हफ्ते में अच्छा देखने को मिल रहा हैं. उन्होंने आगे कहा कि मैंने शुरू से ही टॉक्सिक मर्दानगी की आलोचना की है. मुझे खुशी है कि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी अच्छा प्रदर्शन कर रही है.

आयुष्मान खुराना ने कहा कि मुझे इस बात को कहते हुए खुशी हो रही हैं. कि लोग सामाजिक मुद्दों पर बनी फिल्म को स्वीकार रहे हैं. इसकी के साथ अपने जीवन में बदलाव भी ला रहे हैं. एक्टर ने कहा कि ये फिल्म सिर्फ संदेश ही नहीं देती बल्कि इसमें कॉमेडी का भी फुल डोज हैं. मुझे इस तरह की फिल्म हर दशक करने की प्रेरणा मिलती हैं.