World Cup 2023: विश्व कप के दौरान बांग्लादेश को लगा झटका, इंजरी के चलते ये दिग्गज खिलाड़ी टीम से हुआ आउट

नई दिल्लीः वर्ल्ड कप में बांग्लादेश को बड़ा झटका लगा है. टीम के कप्तान शाकिब अल हसन टूर्नामेंट से बाहर हो गये है. श्रीलंका के खिलाफ जीत मिलने के बाद टीम को ये धक्का लगा है. इसी मैच में शाकिब के बाएं हाथ की इंडेक्स फिंगर में चोट लग गई, जिसके चलते वो टूर्नामेंट से बाहर हो गए. जो खराब स्थिति के बीच टीम के संतुलन को बिगाड़ेगा. 

दरअसल श्रीलंका के खिलाफ टीम को 3 विकेट से जीत मिली. टीर्नामेंट में बांग्लादेश टीम की ये दूसरी जीत है. लेकिन इसी दौरान टीम को बड़ा झटका शाकिब अल हसन के रूप में लगा है. शाकिब की अगुवाई वाली बांग्लादेश ने बीते सोमवार (06 नवंबर) दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में श्रीलंका को 3 विकेट से शिकस्त दी थी. लेकिन इसी मैच में शाकिब के बाएं हाथ की इंडेक्स फिंगर में चोट लग गई, जिसके चलते वो टूर्नामेंट से बाहर हो गए. 

शाकिब इंडेक्स फिंगर से हुए चोटिलः
रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रीलंका के खिलाफ मैच के बाद शाकिब ने एक्स-रे करवाया. जिसमें फैक्चर निकला था. बांग्लादेश के फिजियो बायजेदुल इस्लाम ने बताया कि श्रीलंका के खिलाफ पारी की शुरुआत में ही शाकिब के चोट लग गई थी, लेकिन उन्होंने दर्द निवारक दवाओं और सहायक टेप की मदद से बैटिंग करना जारी रखा. लेकिन मुकाबले के बाद खिलाड़ी पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गये है. 

गौरतलब है कि श्रीलंका के खिलाफ शाकिब ने गेंद और बल्ले से कमाल करते हुए प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब अपने नाम किया और टीम को जीत दिलाई थी. उन्होंने 2 विकेट चटकाए थे. इसके बाद बैटिंग में 280 के लक्ष्य का पीछा करते हुए शाकिब ने 65 गेंदों में 126.15 के स्ट्राइक रेट से 82 रन स्कोर किए थे. जिसमें 12 चौके और 2 छक्के शामिल रहे.