Lok Sabha Elections 2024: सीएम भजन लाल शर्मा ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- पूर्ववर्ती सरकार में जमकर हुआ भ्रष्टाचार

धौलपुर: धौलपुर करौली लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी इंदु देवी के समर्थन में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने आज सैपऊ के महादेव मंदिर पर जनसभा को संबोधित किया जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री भजनलाल ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने का आरोप लगाया भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में हुई जनसभा में मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में जमकर भ्रष्टाचार हुआ है. जिसे रोककर भाजपा ने अपना वायदा निभाया है. 

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा किए गए सभी वादे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे किए हैं धौलपुर जिले में पुराने अस्पताल को चालू रखने का भरोसा दिलाते हुए मुख्यमंत्री भजनलाल ने भाजपा प्रत्याशी की समर्थन में वोट डालने की अपील की मुख्यमंत्री ने जनता से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि उनकी पार्टी ने राम मंदिर सहित कश्मीर से 370 हटाने की पहल की है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस राम मंदिर और कश्मीर से 370 हटाने का विरोध करती हुई आई है जिसका इस बार जनता जवाब देगी.

जनसभा के दौरान पूर्व गृहमंत्री जवाहर सिंह बेढम ने भी लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की जनसभा को सम्बोधित करने के बाद मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा सभा स्थल के. पास मौजूद ऐतिहासिक शिव भगवान के मंदिर पर पहुंचे जहा. मंदिर पर माथा टेक कर प्रदेश मे खुशहाली और समृद्धि की दुआ मांगी मंदिर मे पूजा अर्चना करने के बाद सीएम का काफिला सड़क मार्ग से रूपवास के लिए रवाना हो गया.