Lok Sabha Elections 2024: CM भजनलाल शर्मा ने किया भीलवाड़ा में जनसभा को संबोधित, कहा- 4 जून को होली-दिवाली एक साथ मनेगी

भीलवाड़ा: राजस्थान में दूसरे चरण के लोकसभा चुनाव के लिए चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है. आज शाम 6 बजे के बाद चुनाव प्रचार थम जाएगा इससे पहले सीएम भजनलाल शर्मा भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा करने के लिए भीलवाड़ा पहुंचे.

जहां उन्होंने भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन में को संबोधित किया इस दौरान उन्होंने कहा कि  आप सभी के पास कोई ना कोई दायित्व है. कोई किसी मंडल का कोई किसी बूथ का पदाधिकारी है. जब पार्षद और पंचायत समिति का टिकट देते तो मांगने वाले कई होते है. पदाधिकरी बनाते समय कई लोग थे. हम जब भी कोई पदाधिकारी बनाते हैं तो कार्यकर्ता में से ही बनाते है. और जो पदाधिकारी नहीं बनता तो वो अयोग्य नहीं है. काम करने वाले बहुत लोग हैं जिन्हें दायित्व मिलता है और उनपर जिम्मेदारी होती है कि वे पार्टी के काम को आगे बढ़ाएगा.

आपके पास 36 घंटे हैं, हमें पूरा काम करना हैं. हमें बूथ, केंद्र सभी को देखना है. हमें हर किसी से सम्पर्क करना है. 4 जून को होली-दिवाली एक साथ मनेगी. जब आपके बूथ पर हार होती है और सब जगह जीत जाते है तो हमारी ख़ुशी अधूरी रहेगी. हमारे कार्यकर्ता का समर्पण, मेहनत के चलते ही कह देते हैं कि इतनी सीट जीतने वाले हैं. हमें हमारे बूथ को देखना है. हमारे पोलिंग के एजेंट को बूथ पर 6 बजे तक पहुंचना पड़ता है. और शाम को पोलिंग पूरी करवाना मेहनत का काम है.

बूथ का नेता सबसे बड़ा नेता होता है भाजपा की सबसे महत्वपूर्ण कड़ी बूथ का अध्यक्ष और शक्ति केंद्र का संयोजक होता है. सामने जो मंच पर बैठे हैं, वो आपके बिच से ही आए है. और आप मे से ही और लोग मंच पर आने वाले हैं. और भविष्य में आपमें से ही जनप्रतिनिधि बनने वाले है. आप आज की तारीख को नोट कर ले आप कहते हैं कि हमें कोई नही देख रहा.