क्लस्टर मीटिंग में CM भजनलाल शर्मा ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- कांग्रेस ने देश को भ्रष्टाचार, तुष्टिकरण और आतंकवाद दिया

कोटा: कोटा में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने भाजपा की क्लस्टर मीटिंग ली. इस दौरान मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने क्लस्टर मीटिंग को संबोधित करते हुए कहा कि जनसंघ के जमाने से ही हाड़ौती भाजपा का गढ़ रहा है. कांग्रेस ने देश को भष्टाचार, तुष्टिकरण और आतंकवाद दिया. 

इंदिराजी से लेकर राहुल जी तक केवल गरीबी हटाओ का नारा देते है. पहले आए दिन आतंकी आते थे और रेलवे-बस स्टैंड पर बम फोड़ जाते थे. लेकिन आज ऐसा नहीं है. आज कांग्रेस अपनी दीवार खड़ी कर रही है और लोग फांद-फांदकर आ रहे है. मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि देश 1857 में ही आजाद हो जाता लेकिन थोड़ी सी चूक रह गई थी. 

थोड़ी सी चूक के कारण ही 90 सालों की और गुलामी झेलनी पड़ी थी. 2047 तक भारत को विकसित देश बनाने का यहींसमय है और सही समय है. हमारी डबल इंजन की सरकार ने 3 माह में ही 45 फीसदी वादे पूरे कर दिए हैं. आज वो ही SOG है और वो ही अफसर है लेकिन अब पेपर लीक मामले में 63 गिरफ्तारियां हो चुकी हैं. राजस्थान में गैंगस्टर की अब पैर रखने की हिम्मत नहीं होती है.