हार्ले-डेविडसन X440 की जल्द होगी बुकिंग बंद, जानें कैसे करें ऑर्डर

नई दिल्लीः हार्ले-डेविडसन की नई बाइक एक्स440 की ऑनलाइन बुकिंग बंद होने वाली हैं. इसकी पुष्टि खुद कंपनी ने आधिकारिक तौर पर की हैं. इस बाइक की एक्स-शोरूम कीमत 2.29 लाख रुपये से 2.69 लाख रुपये के बीच है. जो इसे कंपनी की सबसे सस्ती बाइक बनाती है. इस बाइक को हीरो मोटोकॉर्प के सहयोग से खासतौर से भारतीय बाजार के लिए तैयार किया गया है. 

कंपनी 3 अगस्त से बाइक की बुकिंग पर अस्थाई रूप पर बंद करने जा रही हैं. मिली जानकारी के मुताबिक इसकी अस्थाई बुकिंग को अधिक मात्रा में ऑर्डर के चलते कुछ समय के लिए बंद किया जा रहा हैं. लोग बाइक को खूब पसंद कर रहे हैं. हालांकि इसकी अस्थाई बुकिंग को बंद करने के बाद दुबारा कब चालू किया जायेगा इसके बारे में कुछ जानकारी नहीं दी गयी हैं. लेकिन उम्मीद की जा रही हैं कि दोबारा बुकिंग को चालू करने पर इसकी रेट बढ़ा दी जायेगी. 

हार्ले-डेविडसन X440 में मिलेंगे 6-स्पीड गियरबॉक्सः
वहीं अगर इसके फीचर्स की बात करें तो हार्ले-डेविडसन X440 में पावर देने के लिए एक नया 440cc का सिंगल-सिलेंडर, एयर और ऑयल-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन मिलता है जो 27 bhp की पॉवर और 38 Nm का टॉर्कजेनरेट करता है. इस इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. इसमें यूएसडी फ्रंट फोर्क्स और गैस-चार्ज्ड रियर शॉक एब्जॉर्बर दिए गए हैं. ब्रेकिंग के लिए इसमें ड्यूल चैनल एबीएस के साथ दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक दिए गए.