Dungarpur News: शादी के बाद दुल्हन जेवरात लेकर गायब, लेने जाने पर जान से मारने की धमकियां, दुल्हन समेत 4 के खिलाफ केस दर्ज

डूंगरपुर: धंबोला थाने में एक लुटेरी दुल्हन का मामला सामने आया है. शादी के बाद दुल्हन सोने -चांदी के जेवरात लेकर गायब हो गई. वहीं दुल्हन को लेने जाने पर जान से मारने की धमकियां दे रहे हैं. मामले में दुल्हन समेत 4 लोगो के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. 

धंबोला थाना क्षेत्र के बोडामली गांव में रहने वाले जीतू पुत्र शंकर डामोर ने केस दर्ज करवाया है. जीतू मीणा ने बताया की वह गुजरात और महाराष्ट्र में मजदूरी का काम करता है. उसके बुजुर्ग माता पिता घर पर रहते है. हरजी मीणा निवासी रास्ता उसके रिश्ते में मामा लगते है. मामा हरजी आए दिन घर आकर उसके माता पिता से उसकी शादी की बात करते थे. इसके लिए दुल्हन देखने की भी बात करते. हरजी ने शादी के लिए शंकर अहारी मीणा निवासी सारोली की बेटी जीजा से शादी की बात चलाई. 

दोनों के बीच रिश्तेदारी तय हो गई और मई-जून 2023 में शादी करवाना तय हो गया. हरजी मीणा ने शादी के लिए जेवरात बनवाने और देने की बात की. शादी के लिए 25 ग्राम सोने की नेकलेस, चांदी के कड़ले वजन 1 किलो और कमर, जुड़ा वजन 250 ग्राम का बनवाया. इसके बाद दोनो परिवारों की मोजुदगी में शादी हुई. शादी में करीब 2 लाख रुपए का खर्चा हुआ. 

शादी के कुछ समय बाद ही उसकी पत्नी जीजा दिए गए सोने चांदी के जेवरात लेकर चली गई. दिवाली पर भी वह नहीं आई. उसे कई बार लेने के लिए गए, लेकिन उसकी पत्नी को नहीं भेजा. वही अब लेने जाने पर जान से मारने के धमकियां दे रहे है. आरोपियों ने शादी के नाम पर जेवरात हड़प लिए. पुलिस ने मामले में केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.