Bhilwara News: भाई ने की भाई की हत्या, पुलिस ने 6 घंटे में किया मामले का खुलासा

भीलवाड़ा: आसींद अन्टाली गांव में जमीनी विवाद को लेकर सगे भाई ने भाई की हत्या कर दी. पूरा मामला अन्टाली गांव का है जहा आज अलसुबह एक मर्डर की सूचना पुलिस को दी गई. जिस पर शंभूगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और उच्च अधिकारियों को घटनास्थल बुलाया. 

घटनास्थल पर मर्डर की सूचना पर सैकड़ो ग्रामीण एकत्रित हो गए और मर्डर के खुलासे को लेकर विरोध प्रदर्शन किया. मामले की गंभीरता को देखते हुए डिप्टी लोकेश मीणा शंभूगढ़ थानाधिकारी सुखराम वह गुलाबपुरा SDM मौके पर पहुंची और परिजनो से वार्तालाप कर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन देखकर मामले को शांत करवाया. वही भीलवाड़ा से पहुंची एफएसएल टीम ने घटना स्थल से साक्ष्य जुटाए. पुलिस ने मृतक की पहचान ब्रहमालाल पिता पन्नालाल जाट उम्र 36 वर्ष निवासी अन्टाली के रूप में की. 

पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की, वही कस्बे में लगे आसपास के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाल गए. मामले की गंभीरता को देखते हुए शंभूगढ़ पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए हत्या के आरोपी भाई कैलाश जाट उम्र 33 साल को 6 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया. पूरा मामला पुरानी रंजिश व जमीन विवाद से जुड़ा है आरोपी भाई केलास से पुलिस द्वारा अनुसंधान जारी है.