Rajasthan: बूंदी पुलिस का अपराधियों के खिलाफ एक्शन, 'ऑपरेशन शिकंजा' में 25 लोग गिरफ्तार

बूंदी: बूंदी में पुलिस अधीक्षक जय यादव के नेतृत्व में चलाए जा रहे हैं ऑपरेशन शिकंजा के तहत इनामी 45 बदमाशों में से अब तक बूंदी पुलिस द्वारा 25 आरोपियों को गिरफ्तार करने में बूंदी के सभी अलग-अलग थानों ने सफलता हासिल की है ,जो लंबे समय से फरार थे, या कई सालों या महीनों से फरार चल रहे थे. 

जिनके ऊपर ही नाम भी था. इसको लेकर लगातार कार्रवाई करते हुए अब तक 25 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, उत्साह को लेकर अपराधियों पर जो इनाम की राशि थी, वह पुलिस जवानों का हौसला वह करने को लेकर उन्हें पुलिस अधिकारियों द्वारा सौंपी जा रही है . जिसको लेकर लगातार कार्रवाई की जा रही है.

वहीं अन्य 10 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जिसमें भगोड़े फरार वारंटी शामिल है, कुल मिलाकर अब पुलिस 35 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है, जिसमें से 25 इनामी बदमाश जो कई सालों से फरार थे, वहीं आदतन अपराधी और अन्य वारंटीयो में  को भी 10 आरोपियों को गिरफ्तार करने में पुलिस ने सफलता हासिल की है.

SP जय यादव ने बताया कि लगातार ऑपरेशन शिकंजा के तहत सभी थाना इलाकों में कार्रवाई की जा रही है, इनामी बदमाश जिनमें कई लोग नकबजनी, हत्या आदि के आरोपियों को गिरफ्तार करने की लगातार कार्यवाही जा रही है, वहीं वारंटी ओं और अन्य आरोप में फरार चल रहे, आरोपियों को पकड़ने की कार्रवाई जारी है. 

लगातार टीमें गठित की गई है. और ऑपरेशन शिकंजा के तहत अपराध पर लगाम लगाने के लिए इन आरोपियों पर शिकंजा कसा जा रहा है. और गिरफ्तारी की जा रही है. अभी तक 35 आरोपी को गिरफ्तार ऑपरेशन शिकंजा के तहत किए जा चुके हैं, लगाता की में कार्रवाई कर रही है.