कोहली के शतक पर बटलर का मरहम, शतक जड़ आरआर के लिए लगाया जीत का चौका

नई दिल्लीः आईपीएल के 19 वें मैच में कोहली बनाम बटलर का मुकाबला देखने को मिला. मैच में पहले बैटिंग करने उतरी आरसीबी की ओर से किंग कोहली ने धुआंधार शतक जड़ा. 72 गेंद में 113 रन लगाए जिसमें 12 चौके और 4 छक्के शामिल रहे. जिसके चलते टीम ने 283 रन बोर्ड पर लगाए. जिसका पीछा करने उतरी आरआर की टीम की ओर से शतक ठोक दिया. और टीम को जीत दिलाई. टीम ने 6 विकेट से जीत हासिल की. 

मुकाबले में पहले खेलते हुए आरसीबी की ओर से किंग कोहली ने जबरदस्त अंदाज में शतक जड़ा. हालांकि बटलर की कवर पारी ना सिर्फ खुद की बल्कि आरआर की लाज को कायम रखा. और टीम के जीत के सफर को बरकरार रखा. 

आरसीबी ने 20 ओवर में 183 रन लगाए. टीम की ओर से सर्वाधिक रन कोहली ने बनाए, विराट ने 72 गेंद में 113 के साथ शतक जड़ा. जिसमें 12 चौके और 4 छक्के शामिल रहे. और अपने आईपीएल करियर का 8 वां शतक जड़ दिया. वहीं डुप्लेसी ने 44 रन की मददगार पारी खेली. इसके साथ ही टीम ने 183 रन बोर्ड पर लगाए. 

लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरआर की टीम भी जबरदस्त लय में नजर आई. टीम के लिए ओपन करने उतरे बटलर ने मैदान में हल्ला बोल कर दिया. महज 58 गेंद में खिलाड़ी ने बैक टू बैक बाउंड्री के साथ मुकाबले में रोमांच भरते हुए शतक लगाया. जिसमें 9 चौके और 4 छक्के शामिल रहे. वहीं कप्तान संजू ने भी 42 गेंद में 69 रन की तेज तर्रार पारी खेली. जिसका नतीजा ये हुआ कि टीम ने 5 गेंद पहले ही मैच में जीत हासिल कर ली..