Dungarpur: लिव इन रिलेशनशिप में रह रही युवती की हत्या का मामला, पुलिस ने मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में जमीन में गड़े शव को निकलवाया बाहर

डूंगरपुर: डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के देवल मनात फला में युवती की जमीन में खड़ी हुई लाश को पुलिस ने 24 घंटे बाद आखिर मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में बाहर निकलवाया और डूंगरपुर मोर्चरी में रखवाया है. सदर थाना अधिकारी ने बताया कि कल देवल पंचायत के सरपंच कमलेश मनात में सूचना दी थी कि गांव के ही रंजीत ने उसके साथ पिछले छह माह से रहने वाली एक युवती को  मार कर जमीन में गाढ़ दिया है. 

जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची थी और मौका वारदात की पड़ताल करने पर सामने आया था कि रणजीत ने उसके साथ रहने वाली युवती को मार कर जमीन में दफना दिया था. पुलिस ने आरोपी रणजीत को हिरासत में ले लिया और उससे पूछताछ कि लेकिन आरोपी रणजीत मृतका के पीहर पक्ष के बारे में कोई जानकारी स्पष्ट रूप से नहीं दे सका . आरोपी पुलिस को गुमराह करने के लिए बार-बार अलग-अलग बयान दे रहा था. 

इधर पुलिस ने घटना की पुष्टि के बाद ही एसडीम से मांग रखी थी कि शव बाहर निकालने के लिए उनकी कानूनन मौजूदगी जरूरी है.  इस पर देर रात तक प्रशासन कोई फैसला नहीं ले सका. आज सुबह देवल तहसील के नायब तहसीलदार की मौजूदगी में शव को जमीन से बाहर निकलवाया गया और उसे डूंगरपुर मोर्चरी में शिफ्ट किया गया. इधर पुलिस अब आरोपी से पूछताछ कर मृतका के पीहर पक्ष के बारे में जानकारी जुटाना में लग गई है.  

गौरतलब है कि सोमवार की रात को मृतका और रणजीत के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी. जोकी पड़ोस के लोगो ने सुनी थी सुबह जब लोग उठे तो आरोपी रणजीत को घर से कुछ दूर नीचे दर्रे में  खुदाई करता दिखाई दिया था, इस पर पड़ोसियों को हत्या का संदेह हुआ था और इसकी सूचना उन्होंने सरपंच को दी थी.