आखिरी टेस्ट में टीम इंडिया में बदलाव तय, उपकप्तान की एंट्री इस खिलाड़ी के पत्ते को करेगी साफ

नई दिल्लीः भारत-इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला 7 मार्च को खेला जाना है. मुकाबला धर्मशाला के ग्राउंड में खेला जाएगा. जहां दोनों टीमों के बीच टक्कर देखने को मिलेगी. वहीं इस मुकाबले के जरिए टीम के उपकप्तान और तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह टीम में वापसी करेंगे. भारतीय टीम इस सीरीज में 3-1 से आगे चल रही है. भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने पाचंवें टेस्ट के लिए टीम इंडिया के स्क्वॉड का एलान कर दिया है. 

टीम में रोहित शर्मा और यशस्वी जयसवाल ओपनिंग करते हुए नजर आ सकते है. तीसरे नंबर पर टीम में शुभमन गिल होंगे. वहीं रजत पाटीदार और देवदत्त पडिक्कल में से एक खिलाड़ी चौथे नंबर पर टीम में स्थिरता बना सकता है. रींद्र जड़ेजा और रविचंद्रन अश्विन बतौर आलराउंडर टीम में नजर आ सकते है. सरफराज खान, ध्रुव जुरेल का भी टीम में रहने लगभग तय माना जा रहा है. 

इसके अलावा कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज टीम में स्पिन और पेस का अटैक दिखाते हुए नजर आयेंगे. वहीं जसप्रीत बुमराह की टीम में वापसी हो गई है. माना जा रहा है कि अगर बुमराह टीम से बाहर होते है तो उनकी जगह सिराज और आकशदीप में से एक प्लेयर टीम से बाहर हो सकता है.

इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट में संभावित भारतीय प्लेइंग इलेवनः
यशस्वी जायसवाल, रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, रजत पाटीदार/देवदत्त पडिक्कल, रवींद्र जडेजा, सरफराज खान, ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज/आकाश दीप और जसप्रीत बुमराह.