खत्म होने वाला है Charu Asopa और Rajeev Sen का रिश्ता, इस दिन आएगा तलाक पर फैसला

मुंबई : चारू आसोपा (Charu Asopa)  और राजीव सेन (Rajeev sen) इंडस्ट्री के चर्चित कपल हैं और लंबे समय से अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. अक्सर दोनों के बीच लड़ाई झगड़ा और बयान बाजी देखी गई है और चारू ने राजीव पर घरेलू हिंसा के आरोप भी लगाए हैं. तमाम लड़ाइयों के बाद पिछले साल इस कपल ने एक दूसरे से अलग होने को सही समझा था और कानूनी सहायता लेते हुए तलाक की अर्जी दायर कर दी थी.

इस बीच दोनों को कई बार इस बारे में बात करते हुए देखा गया. चारू का कहना था कि वो तलाक चाहती हैं और राजीव कह रहे थे कि वो चारू को अपनी जिंदगी में वापस लाने के लिए तैयार हैं. हालांकि, अब इन दोनों के तलाक की फाइनल सुनवाई की तारीख सामने आ चुकी है.

जानकारी के मुताबिक जनवरी से चारू और राजीव सेन तलाक की प्रक्रिया कर रहे हैं और 6 महीने का कूलिंग ऑफ पीरियड खत्म होने के बाद 8 जून को सुनवाई की तारीख रखी गई है, जिसके बाद यह अलग हो जाएंगे.

कई सालों से ये कपल एक दूसरे के प्यार में था और 2019 में इन्होंने ग्रैंड वेडिंग की थी 2021 में उनके घर एक बेटी का जन्म हुआ और इसके बाद से ही उनके रिश्ते टूटने की खबरें सामने आने लगी थी. दोनों ने कई बार बेटी के खातिर रिश्ते सुलझाने का प्रयास भी किया लेकिन ऐसा नहीं हो सका और अब फाइनली ये अलग हो रहे हैं.