मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का सीकर दौरा निरस्त, G20 डेलीगेट के आने वाले विमानों की वजह से हेलीकॉप्टर को नहीं मिली लैंडिंग की अनुमति

जयपुर: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का सीकर दौरा निरस्त हो गया. हेलीकॉप्टर के उदयपुर से सीकर के लिए उड़ान भरने की परमिशन नहीं मिलने का मामला सामने आया है. एयरपोर्ट के जानकर सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली है.

सम्भवतः G20 डेलीगेट के आने वाले विमानों की वजह से परमिशन नहीं मिली. साथ ही अमेरिका प्रेसिडेंट जो बाइडन के आने के कारण भी परमिशन नहीं मिलने की बात सामने आई है. जयपुर एयरपोर्ट पर अमेरिका का एक विमान भी स्टैंडबाई है. अमेरिकी राष्ट्रपति की सुरक्षा अधिकारियों की टीम भी जयपुर एयरपोर्ट पर तैनात है. 

वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पोस्ट करते हुए लिखा है कि आज बाबा श्री खींवादास जी महाराज की पुण्यतिथि के कार्यक्रम में सांगलिया पीठ, सीकर जाने का कार्यक्रम था परन्तु जी-20 की बैठक के कारण गृह मंत्रालय, भारत सरकार ने एयरस्पेस में उदयपुर से सीकर हेलिकॉप्टर से जाने की अनुमति नहीं दी जिसके कारण आज सांगलिया पीठ नहीं पहुंच पा रहा हूं. सांगलिया पीठ के पीठाधीश्वर श्री ओम दा‌स महाराज से फोन पर बात कर जानकारी दी. मैं जल्दी ही सांगलिया पीठ आशीर्वाद लेने आऊंगा.