VIDEO: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने साधा कांग्रेस पर निशाना, कहा-कांग्रेस राज में महिला अत्याचार,दलित अत्याचार,किसानों के साथ हुआ धोखा

भरतपुर: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा भरतपुर दौरे पर है. UIT सभागार में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने अपने में मौजूद सभी माननीयों का आभार जताया. मुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं को प्रणाम और अभिनंदन किया. मुख्यमंत्री ने तारीफ कर कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाया. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. कांग्रेस राज में महिला अत्याचार, दलित अत्याचार, किसानों के साथ धोखा हुआ.  हम आपसे वादा करते हैं संकल्प पत्र को पूरा किया जाएगा. 

राजस्थान के युवाओं के साथ पेपरलीक ने कुठाराघात किया. पेपरलीक के दोषियों को किसी भी सूरत में नहीं बख्शा जाएगा. बीते पांच साल में राजस्थान की शांति को ग्रहण लग गया. आए दिन लूट की वारदात,गैंगवार और मर्डर आम बात हो गई थी. मैं आपको विश्वास दिलाता हूं जो वादे किए हैं उनको पूरा करेंगे. हम पूर्वी राजस्थान और किसानों के दर्द को समझते हैं. कांग्रेस काम नहीं सिर्फ राजनीति करती है. ERCP को समय रहते पूरा कर पेयजल मुहैया करवाएंगे. 

पीएम मोदी ने 25 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर निकाला. हमने किसान सम्मान निधि में दो हजार रुपए बढ़ाए. ERCP योजना पूर्वी राजस्थान के लिए जीवनदायिनी साबित होगी. हम संकल्प पत्र को पूरा कर राजस्थान को आगे बढ़ाने का कार्य करेंगे. माननीय मोदी जी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाना है. इन्होंने तो राम को भी काल्पनिक बता दिया. राजनीति काम से होती है,समर्थन से होती है,मूल्यों के आधार पर होती है. मोदी जी के नेतृत्व में अब की बार 400 पार जाना है.