मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा बोले, पेपरलीक माफियाओं पर सरकार ने कसा शिकंजा, राजस्थान में तेज गति से हो रहा विकास

हनुमानगढ़: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने आज हनुमानगढ़ में चुनावी जनसभा की.  नोहर में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा की.  भजनलाल शर्मा ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश विकास की ओर अग्रसर है. कांग्रेस ने हमेशा तुष्टिकरण और बांटने की राजनीति की है. कांग्रेस ने सिर्फ भ्रष्टाचार और वादे किए हैं,काम कभी ही नहीं किया. मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि 2014 के बाद से देश में विकास की क्रांति आई है.

देश की जनता को प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व पर भरोसा है. केंद्र की सभी योजनाएं लोगों के जीवन में मील का पत्थर साबित हो रही. हमारी सरकार ने संकल्प पत्र के 45 प्रतिशत वादे पूरे कर दिए हैं. सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि राजस्थान में तेज गति से विकास हो रहा है. प्रदेश को डबल इंजन की सरकार का लाभ मिल रहा. प्रदेशवासियों को 450 रुपए में गैस सिलेंडर दिया जा रहा है. पेपरलीक माफियाओं पर सरकार ने शिकंजा कसा है. देश और प्रदेश की जनता को मोदी जी की गारंटियों पर भरोसा है. राजस्थान में भाजपा सभी 25 सीटें भारी अंतर से जीत रही है.

आपको बता दें कि आज मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा हनुमानगढ़ के दौरे पर रहे.  मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा कल भरतपुर-धौलपुर दौरे पर रहेंगे. सीएम भजनलाल शर्मा कल सुबह 11.45 बजे भरतपुर के सीकरी पहुंचेंगे. मुख्यमंत्री सीकरी में जनसभा को संबोधित करेंगे. उसके बाद दोपहर 1.30 बजे पूंछरी का लौठा में श्रीनाथजी के दर्शन करेंगे. दोपहर 2.30 बजे कुम्हेर में जनसभा को संबोधित करेंगे.  मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा दोपहर बाद 4.20 बजे धौलपुर के सैंपऊ पहुंचेंगे. बाड़ी रोड पर महादेव मंदिर के पास सभा को संबोधित करेंगे. उसके बाद रूपबास में प्रबुद्धजन सम्मेलन में शिरकत करेंगे. सीएम भजनलाल शर्मा  कल भरतपुर में ही रात्रि विश्राम करेंगे.