मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का 'Super Exclusive Interview', बोले- इस बार जनता का मूड सरकार रिपीट कराने का; जानिए क्या कुछ कहा...

जयपुर: राजस्थान में इस साल के अंत में होने जा रहे विधानसभा चुनाव में बेहद चिलचस्प मुकाबला होने जा रहा है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने फर्स्ट इंडिया न्यूज के 'Super Exclusive Interview' में कहा कि अनुभव ये कहता है कि इस बार सरकार रिपीट होगी, जनता माई-बाप होती है. इस बार जनता का मूड सरकार रिपीट कराने का है. हमारी सरकार ने प्रदेशवासियों के लिए विजन तैयार किया है. 

फर्स्ट इंडिया न्यूज से खात बातचीत में उन्होंने कहा कि हमने राजस्थान की इमेज बदली है सारे फैसले हमारे वक्त में हुए है. शिक्षा, हेल्थ में हम नंबर एक है, हमने राइट टू हेल्थ कानून बनाया है. हर परिवार का दायित्व सरकार पर होना चाहिए. देश के अंदर उत्तर भारत में राजस्थान टॉप पर है. राजस्थान में माइंस औऱ मिनरल्स के भंडार हैं. इसके साथ ही सीएम गहलोत ने कहा कि हम यहीं नहीं रुकने वाले, सरकारी नौकरियों की लिमिट होती है. लेकिन में ये कह सकता हूं कि आने वाले वक्त में नौजवानों को बाहर नहीं जाना पड़ेगा. हम युवा, महिलाएं, मजदूर सभी वर्ग के लोगों की बातों को सुनेंगे. 

मेट्रो का काम भी बीजेपी ने बंद कर दिया था:
मुख्यमंत्री गहलोत ने इससे आगे बोलते हुए कहा कि मेट्रो का काम भी बीजेपी ने बंद कर दिया था. अब हम अगले महीने इसका काम शुरू कर देंगे. हमारे स्टेट हाईवे, मेगा हाईवे पर लगातार काम हो रहा है. इसके साथ ही सड़कों की चौड़ाईकरण का भी काम चल रहा है. फर्स्ट इंडिया न्यूज से खात बातचीत में सीएम गहलोत ने कहा कि मैंने 200 विधायकों से बात की, सबसे सुझाव लिए. विजन-2023 के लिए सभी से सुझाव मांगे हैं. 

 

तीनों राज्यों में कांग्रेस की सरकार बनेगी:
उन्होंने कहा कि राजस्थान में विजन के रूप में वसुंधरा राजे का नाम आता था, हमारा नाम नहीं आता था लेकिन अब मैं विजन दे रहा हूं. हमारी पार्टी को लेकर उनमें गहलतफहमी है, हमारी पार्टी में एकजुटता है. ये जो घमंड कर रहे हैं, उन्हें मैं बता देना चाहता हूं कि तीनों राज्यों में कांग्रेस की सरकार बनेगी. देश में माहौल बदल रहा है, ED, CBI इशारे पर काम कर रही है ये बात जनता भी जानती है. वो हमको कितान ही डराएं लेकिन हम डरने वाले नहीं हैं, उनका हम स्वागत करते हैं. हमारा चैलेंज है आप आइए, कार्रवाई करिए, लेकिन ईमानदारी से.