कांग्रेस संविधान को समाप्त करना चाहती, पीएम मोदी बोले- INDI गठबंधन को सिखाना है सबक

बाड़मेरः लोकसभा चुनाव के रण में पीएम नरेंद्र मोदी आज बाड़मेर दौरे पर है. जहां उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए संविधान को लेकर बड़ा बयान दिया. मोदी ने कहा कि कांग्रेस संविधान को समाप्त करना चाहती है. दुनिया की कोई ताक़त देश में संविधान को समाप्त नहीं कर पाएगी. हम देश में संविधान को और मजबूत करेंगे. 

मोदी ने कहा कि बाड़मेर वासियों के हौसले के सामने गर्मी के तेवर भी फिके पड़े है. आज समूचा देश एक स्वर में कह रहा 4 जून, 400 पार. बाड़मेर की जनता बीजेपी को जिताने का संकल्प ले चुकी है. कांग्रेसियों ने किसी समस्या का समाधान नहीं किया. 70 सालों में आप लोगों की समस्या किसी ने नहीं सुनी. 

जिस प्रदेश के वीरों ने अपने लहू से देश की सीमाओं को सींचा. कांग्रेस ने उस प्रदेश की जनता को पानी के लिए तरसाया है. जल जीवन मिशन को शुरू कर हमने जल त्रासदी को खत्म करने का संकल्प लिया है. आपका एक-एक वोट विकसित भारत की नींव को मजबूत करेगा. तीसरे कार्यकाल में रिफाइनरी के उद्घाटन के साथ चुनाव जीत का धन्यवाद भी ज्ञापित करूंगा. हमने दुनिया को बताया कि मिलेट्स साधारण नहीं सुपर फूड है. अमेरिका के व्हाइट हाउस में हुए भोज में मिलेट्स का उपयोग हुआ है. हमने वैश्विक बाजार में हमारे मोटे अनाज को पेश किया है. 

INDI देश को कमजोर करना चाहते है. कांग्रेस की सोच विकास विरोधी है. INDI गठबंधन को सबक सिखाना है. देश कांग्रेस को सजा देना चाहता है. आपका सपना ही मेरा सपना है. कांग्रेस संविधान को समाप्त करना चाहती है. 

प्रधानमंत्री ने बाड़मेर को देश के प्रथम जिला बताया. यहां के लोगों के लिए जल जीवन मिशन योजना को  कारगर बताया.