चोरी के आरोप में पार्षद सहित एक अन्य गिरफ्तार, चोरी का सामान भी बरामद किया गया

फतेहपुर शेखावाटी: कोतवाली थाना इलाके में मकान का ताला तोड़कर चोर गहने व नकदी चोरी करने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. डीप्टी रामप्रताप विश्नोई ने बताया की वार्ड 14 मस्जिद शहर काजियान के पास निवासी गुलाम जिलानी ने कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उसका भाई हज के लिए गया हुआ है. 

उसका मकान वार्ड 37 मंडावा रोड खान साहब का बाड़ा के पीछे स्थित है. परिवादी के बच्चे रात को भाई के मकान में सोने व संभालने के लिए जाते थे, लेकिन 18 अगस्त को शादी होने के लिए के कारण नहीं जा पाए. 19 अगस्त को रात को संभालने गए तो देखा कि मैन गेट व दो मकान के ताले टूटे हुए थे. सामान बिखरा हुआ था. चोर कानों की दो बाली, चांदी की दो पायजेब की जोड़ी व 55-60 हजार रुपए ले गए थे. थानाधिकारी इन्द्र राज मरोडिया के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया. 

गठित टीम ने अथक व त्वरित प्रयास कर चोरी करने वालो आरोपी ईमरान पुत्र शौकत निवासी वार्ड न 14 पीर जादा कॉलोनी फतेहपुर,अश्फाक हुसैन पुत्र गुलाम हुसैन निवासी वार्ड न 14 फतेहपुर को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया चोरी का आरोपी ईमरान काग्रेस से वार्ड नम्बर 14 का पार्षद है. गिरफ्तार आरोपियो से चोरी किया गया सामान भी बरामद किया गया. आरोपियो से गहनता से अनुसंधान जारी है.