Dholpur News: क्रूरता की हद! पति ने पत्नी को चारपाई से बांधकर शरीर को जगह-जगह गर्म चिमटे से दागा, पड़ोसी की मदद से अस्पताल में भर्ती

धौलपुर: जिले के सरमथुरा थाना क्षेत्र के हरलाल पुरा गांव में एक पति ने अपनी पत्नी के साथ क्रूरता की हदों को पार कर दिया. आरोपी पति ने पत्नी के हाथ पैर चारपाई से बांधकर उसके शरीर को जगह-जगह से गर्म चिमटे से दाग दिया. दहेज की खातिर पत्नी पर किए गए अमानवीय अत्याचार के बाद जैसे तैसे महिला जान बचाकर पड़ोसियों के घर पहुंच गई. जहां से पड़ोसियों ने महिला के पीहर पक्ष को सूचना देकर बुला लिया. 

पड़ोसी की सूचना पर पीहर पक्ष के लोग महिला को घायल हालत में लेकर अस्पताल आ गए. जिसे बाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अस्पताल में भर्ती कराई गई पीड़िता ने बताया कि 15 साल पहले उसकी शादी हरलाल पुरा गांव में रहने वाले गोरेलाल के साथ हुई थी. शादी के बाद से ही उसका पति उसे दहेज की मांग करता हुआ चला आ रहा था. पीड़िता के मुताबिक वह पिछले 15 सालों से अपने पति के अत्याचार को सहती हुई आ रही है.  

  

एक फोर व्हीलर और 5 लाख रुपए की मांग करता चला आ रहा:
पीड़िता ने बताया कि शादी के बाद चार बच्चे हो जाने के बाद भी उसके पति की क्रूरता कम नहीं हुई. बुधवार शाम को आरोपी पति ने पीड़िता के हाथ पैर चारपाई से बांध दिए. चारपाई से बांधने के बाद आरोपी ने उसे गर्म चिमटे से दाग दिया. घायल महिला को लेकर अस्पताल पहुंची उसकी मां मुन्नी देवी ने बताया कि शादी कि 2 साल बाद से ही उसकी बेटी का पति एक फोर व्हीलर और 5 लाख रुपए की मांग करता चला आ रहा है. जिसे ना देने पर उसकी बेटी के साथ अमानवीय व्यवहार किया जाता है. अस्पताल में भर्ती कराई गई घायल महिला ने बताया कि आरोपी पति ने उसे गर्म चिमटे से दागने के साथ ही पैसे ना लाने पर उसके बच्चों को भी गोलियां खिलाकर मारने की धमकी दी है. पीड़िता के मुताबिक वह अपने बच्चों को भी पति से बचाकर साथ लेकर आई है. जिन्हें ननिहाल में रखा गया है.