Didwana News: 7 दिन से लापता गुमशुदा युवक का शव कुएं में मिला, मामले की जांच में जुटी पुलिस

डीडवाना: डीडवाना उपखंड क्षेत्र के मौलासर थाना क्षेत्र के गांव धनकोली में एक सूने कुएं में घर से लापता युवक की संदिग्ध परिस्थिति में लाश मिली. मृतक की पहचान बिजारनिया की ढाणी धनकोली निवासी दौलाराम बिजारणियां के रूप में हुई है. वहीं पुलिस की मौजूदगी में कुएं से शव को बाहर निकलवाया गया. शव करीब 7,8 दिन पुराना बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार इससे पहले परिवार जनों ने गुमशुदगी की एक रिपोर्ट भी दर्ज करवाई थी. 

शव के कुएं में मिलने से हत्या की आशका भी परिजनों द्वारा जताई जा रही है . वहीं पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए अपनी जांच भी शुरू कर दी है.शव मिलने के बाद रिश्तेदारों के द्वारा हत्या की आशंका जताई गई है प्रेम प्रसंग के मामले को लेकर हत्या की आशका जताई जा रही है . चाचा के द्वारा दी गई लिखित रिपोर्ट में बताया गया है कि मेरा भतीजा दोलाराम पुत्र रामेश्वरलाल जाति जाट निवासी बिजारणियां की ढाणी धनकोली की मारपीट कर हत्या कर दी गई. 

रिपोर्ट में बताया गया है की मेरा भतीजा दोलाराम जो 23 नवंबर की शाम को घर पर देखा था उसके वाद आज जानकारी हुई कि दोला राम के साथ मारपीट कर कुएं में डाल दिया. यह सुनकर हम मौके पर गए और पुलिस को सुचना दी, जिस पर पुलिस की देखरेख में मृतक दोलाराम के शव को कुएं से निकालकर मौलासर मोर्चरी में रखवाया है. मुझे जानकारी हुई है कि मेरा भतीजा दोलाराम को मारपीट कर कुएं में डालने वाले राजु पुत्र मदनलाल, मंजू पुत्र मदनलाल अर्जुनराम पुत्र नानकराम ओमप्रकाश पुत्र अर्जुनराम, सुनिल पुत्र अर्जुनराम, प्रियंका पुत्री मदन लाल, सरीता पुत्री मदन लाल समस्त जाति जाट तेतरवालो की ढाणी धनकोली आदि थे. 

22 नवंबर को सरिता ने दोलाराम की माताजी  रुकमा देवी को धमकी दी थी कि दोलाराम को गुंडे बुलाकर खतम करवा दूंगी. मृतक दोलाराम व प्रियंका के बीच में प्रेम प्रसंग चल रहा था इससे प्रियंका के घरवाले दोलाराम से रंजिश रखते थे और इसी कारण उक्त लोगो ने मिलकर दोलाराम की हत्या की है.