महात्मा गांधी की पुण्यतिथि: राजघाट पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और प्रधानमंत्री मोदी ने दी बापू को श्रद्धांजलि, बोले-बापू के विचार हमें प्रेरित करते रहेंगे

नई दिल्लीः आज महात्मा गांधी की पुण्यतिथि है. राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने महात्मा गांधी को उनकी 76वीं पुण्य तिथि पर राजघाट पहुंचकर श्रद्धांजलि अर्पित की. उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने महात्मा गांधी को उनकी 76वीं पुण्य तिथि पर राजघाट पहुंचकर पुष्पांजलि अर्पित की. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजघाट पहुंचकर महात्मा गांधी को उनकी 76वीं पुण्य तिथि पर श्रद्धांजलि अर्पित की. इससे पहले  आज महात्मा गांधी की पुण्यतिथि है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि दी है. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मैं पूज्य बापू को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धा सुमन अर्पित करता हूं. उन सभी को श्रद्धांजलि जो हमारे देश के लिए शहीद हुए. उनका बलिदान हमें लोगों की सेवा करने के लिए प्रेरणा देता है.  

केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने राजघाट पर महात्मा गांधी को उनकी 76वीं पुण्य तिथि पर पुष्पांजलि अर्पित की. उपराज्यपाल विनय सक्सेना ने राजघाट पर महात्मा गांधी को उनकी 76वीं पुण्य तिथि पर पुष्पांजलि अर्पित की.