Dholpur News: विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत, परिजनों ने लगाया दहेज का आरोप, मामले की जांच में जुटी पुलिस

धौलपुर: धौलपुर जिले के कंचनपुर थाना क्षेत्र के मढा गुर्जर गांव में एक विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत हो गई विवाहिता की मौत हो जाने के बाद पुलिस ने शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया बुधवार देर रात को हुई. 

विवाहिता की मौत के बाद गुरुवार को पीहर पक्ष के लोगों ने विवाहिता के पति पर दहेज के लिए मारपीट करने और गाली गलौज करने के आरोप लगाए. मृतक विवाहिता पवन कुमारी  के भाई देशराज ने बताया कि 4 साल पहले उसकी बहन पवन कुमारी की शादी गडरपुरा के रहने वाले युवक बाबूलाल के साथ हुई थी. 

करीब 1 साल पहले उसकी बहन के जुड़वा बच्चियों का भी जन्म हुआ मृतका के भाई ने बताया की शादी के बाद से ही उसका पति दहेज के लिए आए दिन मारपीट करता रहता था. मृतका के भाई के मुताबिक करीब 10 दिन पहले वह अपनी बहन को सावन के माह में अपने घर ले आया था. 

उसके भाई ने बताया कि बुधवार रात को उसकी बहन पवन कुमारी अपने पति से फोन पर बात कर रही थी फोन पर पति द्वारा दी जा रही लगातार गाली के बाद उसकी बहन अचानक बात करते-करते बेहोश हो गई. जिसके बाद पीहर पक्ष के लोग उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे.

जहां इमरजेंसी में तैनात ड्यूटी डॉक्टर ने उसे मृत घोषित करते हुए शव को मोर्चरी में रखवा दिया शुक्रवार सुबह पीहर पक्ष की शिकायत पर कंचनपुर थाना पुलिस ने मृतका के शव का पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया है  घटना को लेकर पुलिस कारणों की जांच में जुट गई है.