राहुल गांधी के घर पहुंची दिल्ली पुलिस, CM गहलोत बोले- आज जो घटना हुई वो मामूली बात नहीं, देश बीजेपी को माफ नहीं करेगा

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी के श्रीनगर में दिए गए विवादित बयान के मामले में रविवार को दिल्ली पुलिस उनके आवास पर पहुंच गई है. इसी को लेकर सीएम अशोक गहलोत ने मीडिया से कहा कि दिल्ली पुलिस का राहुल गांधी के घर के अंदर घुसना निंदनीय है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कहा कि आज जो घटना हुई है वो मामूली बात नहीं है. राहुल गांधी नोटिस का जवाब देने के लिए तैयार हैं. लेकिन फिर भी पुलिस का उनके घर जाना बेहद निंदनीय है. 

सीएम गहलोत ने कहा कि आज लोकतंत्र को कुचला जा रहा है. देश इनको माफ नहीं करेगा. बिना किसी के इशारे दिल्ली पुलिस ऐसा कदम नहीं उठा सकती. बिना कारण दिल्ली पुलिस राहुल गांधी के आवास पहुंची है. देश बीजेपी को माफ नहीं करेगा. बीजेपी देश को बर्बाद करने पर तुली हुई है. 

इनको देश के संविधान और लोकतंत्र से कोई मतलब नहीं:
उन्होंने कहा कि ये फासिस्ट लोग हैं, लोकतंत्र की भाषा नहीं समझते. लोकतंत्र का चोला ओढ़कर ऐसे कृत्य कर रहे हैं. इनको देश के संविधान और लोकतंत्र से कोई मतलब नहीं है. देश की एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है. ज्यूडिशरी आज दबाव में काम कर रही है. देश की जनता को आगे आना पड़ेगा. आपको बता दें कि आज अपने दिल्ली दौर के दूसरे दिन सीएम गहलोत, राहुल गांधी के आवास पर पहुंचे हैं. कांग्रेस नेता शक्ति सिंह गोहिल, अभिषेक मनु सिंघवी भी उनके साथ राहुल के साथ पहुंचे.