Deodhar Trophy: साउथ जोन ने नॉर्थ जोन को 185 रन से हराया, कुन्नूमल और मयंक ने खेली अर्धशतकीय पारी

नई दिल्लीः देवधर ट्रॉफी 2023 के पहले मुकाबले में साउथ जोन ने नॉर्थ जोन के खिलाफ जीत दर्ज की. साउथ जोन ने विपक्षी टीम के खिलाफ 185 रनों से जीत हासिल की. साउथ जोन ने मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए 303 रन का लक्ष्य दिया. बारिश के चलते मैच बाधित हुआ. हालांकि वीजेडी मैथड के चलते नॉर्थ जोन को टारगेट दिया गया. 

50 ओवर के टूर्नामेंट में पहले बल्लेबाजी करने उतरी साउथ जोन ने 8 विकेट के नुकसान पर 303 रन का लक्ष्य दिया. टीम की तरफ से ओपनिंग करने उतरे कुन्नूमल ने 61 गेंदों में 70 रन बनाए. उन्होंने 8 चौके और 3 छक्के लगाए. कप्तान मयंक अग्रवाल ने 68 गेंदों का सामना करते हुए 64 रन बनाए. उनकी पारी में 7 चौके शामिल रहे. विकेटकीपर बल्लेबाज जगदीशन ने 66 गेंदों में 72 रन बनाए. वाशिंगटन सुंदर कुछ खास नहीं कर सके. वे 5 रन बनाकर आउट हुए. साई किशोर जीरो पर आउट हुए. इस दौरान नॉर्थ जोन के लिए मार्कंडे और ऋषि धवन ने दो-दो विकेट झटके.
 
नॉर्थ जोन 60 रन पर सिमटीः
इसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी नॉर्थ जोन की टीम को वीजेडी मैथड के जरिये टारगेट दिया गया. ऐसे में नॉर्थ जोन की पूरी टीम महज 60 रन पर ही पवेलियन की ओर लौट गयी. टीम की तरफ से ओपनर शुभमन खजूरिया 10 रन बनाकर आउट हुए. अभिषेक शर्मा एक रन बनाकर चलते बने. प्रभसिमरन सिंह 2 रन बनाकर आउट हुए. 

कप्तान नीतीश राणा भी महज 4 रन बनाकर आउट हुए. मनदीप सिंह 18 रन बनाकर नाबाद रहे. विव्रांत शर्मा 4 रन बनाकर चलते बने. जवाब में कवेरप्पा ने 6 ओवर में 5 विकेट झटके. जबकि विजय कुमार ने 3 ओवर में 2 सफलता ली.