Dholpur News : संदिग्ध अवस्था में विवाहिता की मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप; दोनों पक्षों में हुई जमकर मारपीट

धौलपुर: जिले के सदर थाना क्षेत्र के सरेखी का पुरा गांव में नवविवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत हो गई. विवाहिता की मौत की खबर मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस को सूचना देकर ससुराल पक्ष पर दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए ससुराल पक्ष की मारपीट कर दी.  

सदर थाना प्रभारी हनुमान सहाय ने बताया कि मनिया थाना क्षेत्र के धर्मपुरा गांव के रहने वाले बासुदेव ने अपनी पुत्री शशि की शादी 20 जून 2022 को विष्णु के साथ कराई थी शादी में ससुराल पक्ष को दान दहेज भी दिया महिला के पिता ने बताया कि शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग एक लाख रुपए मांग रहे थे. जिसे ना देने पर उनकी बेटी को प्रताड़ित किया जाता था. 

थाने में दर्ज कराई गई रिपोर्ट में बताया गया है कि उनकी बेटी शशि की ससुराल पक्ष के लोगों ने हत्या कर दी. जिसके बाद ससुराल पक्ष के लोग उसके दाह संस्कार की तैयारी कर रहे थे तभी मृतका के पीहर पक्ष के लोग मौके पर पहुँच गए. पीहर पक्ष के मौके पर पहुंचते ही गांव में हंगामा खड़ा हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया.  जहां पीहर पक्ष के लोगों ने एक बार फिर से ससुराल पक्ष के लोगों के साथ जमकर मारपीट कर दी.  

अस्पताल में मारपीट करने के आरोप में दोनों पक्षों के कुछ लोगों को राउंडअप किया: 
मारपीट की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने अस्पताल में मारपीट करने के आरोप में दोनों पक्षों के कुछ लोगों को राउंडअप किया है. फिलहाल महिला का शव जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. जहाँ पुलिस ने मेडीकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करा परिजननो को सौंप दिया है. वहीं सदर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गयी है.