Dholpur News: बाइक और ट्रक की भिड़ंत में दो सगे भाइयों की मौत, बड़े भाई की ग्रेड थर्ड टीचर की जॉइनिंग के लिए जा रहे थे; एक जिंदा जला

धौलपुर: जिले के बाड़ी उपखण्ड से गुजर रहे नेशनल हाईवे ग्यारह बी पर बिजौली गौशाला के पास अल सुबह जबरदस्त सड़क हादसा हो गया. जिस दौरान बाइक और ट्रक की भिड़न्त में दो सगे भाई मौत का शिकार हो गए. वहीं बाइक की भिड़न्त से ट्रक में आग लग गयीं. इस घटना से पूर्व एक राहगीर भी बाइक से टकराकर घायल हुआ है. घटना की सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों मृतकों के शवों को बाड़ी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है. साथ ही मृतकों की परिजनों को घटना की जानकारी दी. 

सदर थाना प्रभारी  विजय सिंह छोकर ने बताया कि अलसुबह 5 बजे सूचना मिली की गौशाला पर हादसा हो गया जिसके बाद पुलिस में मौके पर पहुंची और दोनों बाइक सवारों को ट्रक के नीचे से निकाला जिसमें से एक बुरी तरह जला हुआ था. वहीं दोनों के शवों को अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया. घटना के दौरान जबरदस्त भिड़न्त से ट्रक और बाइक में आग लग गई.  इससे पूर्व बाइक से टकराकर एक पदयात्री भी घायल हुआ है. जिसका नाम बंटी बताया जा रहा है जो भिंड जिले का रहने वाला है. जिसे भी बाड़ी कस्बे  के सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. 

अचानक दोनों भाई हादसे का शिकार हो गए:
बाड़ी सदर एसएचओ विजय सिंह छोकर ने बताया कि घटना में धौलपुर के सदर थाने के सुंदरपुर निवासी विजय और आकाश पुत्र बैजनाथ ठाकुर की मौत हुई है. जानकारी के अनुसार विजय का थर्ड ग्रेड में सिलेक्शन हुआ था जो आज गंगापुर में जॉइनिंग करने जा रहा था. उसके साथ उसका छोटा भाई आकाश उसे जॉइनिंग कराने बाइक से लेकर जा रहा था अचानक दोनों भाई हादसे का शिकार हो गए.