Dilshan Madushanka: नीदरलैंड के खिलाफ दिलशान मधुशंका बने हीरो, जसप्रीत बुमराह को पछाड़ टूर्नामेंट में दूसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज

नई दिल्लीः वर्ल्ड कप में 19वां मैच श्रीलंका और नीदरलैंड के बीच खेला जा रहा है. मुकाबले में टॉस जीतकर नीदरलैंड ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. जवाब में श्रीलंका की ओर से गेंदबाजी में दिलशान मधुशंका ने शानदार कहर बरपाया. खिलाड़ी ने 9.4 ओवर में 49 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किये है. इसके साथ ही मधुशंका बुमराह को पछाड़ते हुए वर्ल्ड कप में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में दूसरे नंबर के गेंदबाज बन गये है. 

नीदरलैंड के खिलाफ मधुशंका 4 सफलता के साथ टूर्नामेंट में दूसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बन गये है. खिलाड़ी 11 सफलता के साथ दूसरी पोजिशन पर पहुंच गये है. जबकि बुमराह 10 विकेट के साथ तीसरे नंबर पर खिसक गये है. वहीं मिचेल सेंटनर लिस्ट में टॉप पर बने हुए है. मिचेल सेंटनर 11 विकेट की सहायता से नंबर-1 की पोजिशन पर बरकरार है. 

बता दें कि वर्ल्ड कप में 19वां मैच श्रीलंका और नीदरलैंड के बीच खेला जा रहा है. मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी नीदरलैंड की टीम ने 262 रन बोर्ड पर लगाये. है जवाब में श्रीलंका की ओर से मधुशंका और राजिथा ने कहर बरपाते हुए 4 सफलता अपने नाम की है.