Ducati 'मल्टीस्ट्राडा V4 रैली' भारत में हुई लॉन्च, जानिए कीमत, स्पेसिफिकेशन

नई दिल्ली : डुकाटी ने मल्टीस्ट्राडा V4 रैली के लॉन्च के साथ भारत में मल्टीस्ट्राडा लाइनअप का विस्तार किया है, जिसकी कीमत लाल रंग योजना के लिए 29.72 लाख रुपये, एक्स-शोरूम से शुरू होती है और टॉप ऑफ़-द-लाइन मैट ब्लैक वैरिएंट के लिए 30.03 लाख रुपये, एक्स-शोरूम तक जाती है. हालांकि यह ऑफ-रोडर पुराने मॉडल के अधिकांश डिज़ाइन तत्वों को बरकरार रखता है जैसे कि टू-पीस हेडलाइट, स्लीक वेंट के साथ बड़े टैंक कफन, एक मस्कुलर फ्यूल टैंक और टू-पीस सीट. विशेष रूप से, V4 रैली में 30-लीटर का बड़ा ईंधन टैंक है और ग्राउंड क्लीयरेंस भी 230 मिमी तक बढ़ा दिया गया है.

'डुकाटी मल्टीस्ट्राडा V4 रैली' के स्पेसिफिकेशन: 

मल्टीस्ट्राडा V4 रैली 1,158cc, लिक्विड-कूल्ड V4 इंजन द्वारा संचालित है, जो 170 hp और 125 Nm का पीक टॉर्क उत्पन्न करता है. इंजन छह-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा है और इसमें स्मूथ गियर शिफ्ट के लिए स्लिप-एंड-असिस्ट क्लच की सुविधा है. मोटरसाइकिल में चार राइडिंग मोड मिलते हैं स्पोर्ट, टूरिंग, अर्बन और एंड्यूरो. सस्पेंशन के लिए, इसमें 200 मिमी की यात्रा के साथ दोनों सिरों पर एक इलेक्ट्रॉनिक मार्ज़ोची-स्रोत स्काईहुक सस्पेंशन मिलता है. 

डुकाटी ने एक नया ऑफ-रोड पावर मोड भी पेश किया है, जो पावर को 115 एचपी तक सीमित करता है, जिससे टरमैक से दूर होने पर इसे कंट्रोल करना आयान हो जाता है. अन्य विशेषताओं में मैप नेविगेशन, फोन कॉल और म्यूजिक प्लेबैक के साथ 6.5 इंच का टीएफटी क्लस्टर शामिल है और इसमें इंजन ब्रेक कंट्रोल (ईबीसी) और हैंड्स-फ़्री इग्निशन शामिल हैं.