डूंगरपुर जिला परिषद मनरेगा अधिशासी अभियंता 45 हजार की रिश्वत लेते ट्रैप, कार्यों की स्वीकृति के बदले मांगा था 2 प्रतिशत का कमीशन

डूंगरपुर: उदयपुर एसीबी की स्पेशल यूनिट ने डूंगरपुर जिले के जिला परिषद मनरेगा अधिशासी अभियंता अजय भार्गव को आज डूंगरपुर सर्किट हाउस में 45 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. आरोपी अधिशाषी अभियंता ने मनरेगा की स्वीकृति निकालने की एवज में रिश्वत की राशि की डिमांड की थी. फिलहाल उदयपुर एसीबी की स्पेशल यूनिट के एएसपी उमेश ओझा के नेतृत्व में कार्रवाई जारी है. 

उदयपुर एसीबी की स्पेशल यूनिट के एएसपी उमेश ओझा ने बताया की सत्तू पंचायत के सरपंच पुत्र ने 6 अक्टूबर को उदयपुर ऑफिस में शिकायत की थी. शिकायत में बताया था कि डूंगरपुर जिला परिषद के अधिशाषी अभियंता अजय भार्गव मनरेगा की स्वीकृति निकालने के लिए सामग्री मद की राशि में से 2 प्रतिशत कमीशन के रूप में 80 हजार रुपए की डिमांड कर रहा है. 

वहीं 20 हजार रुपए की राशि उसने ले भी ली है. शिकायत पर एसीबी की स्पेशल यूनिट ने सत्यापन करवाया. सत्यापन में पुष्टि होने पर आज एसीबी की स्पेशल यूनिट ने ट्रैप का जाल बिछाया. वही  डूंगरपुर सर्किट हाउस में 45 हजार की रिश्वत राशि लेते अधिशाषी अभियंता अजय भार्गव को रंगे हाथ गिरफ्तार किया. इधर सर्किट हाउस में उदयपुर एसीबी की स्पेशल यूनिट के एएसपी उमेश ओझा के नेतृत्व में कार्रवाई जारी है.