Dungarpur News: सरकारी स्कूल की महिला टीचर के साथ रेप का केस दर्ज, टीचर के खिलाफ ही आरोप

डूंगरपुर: कोतवाली थाने में एक महिला टीचर ने रेप का केस दर्ज करवाया है. आरोपी भी एक टीचर है. ये पूरी घटना 2020 की बताई जा रही है. अब पुलिस घटना को लेकर जांच कर रही है. 

कोतवाली सीआई सुरेंद्र सोलंकी ने बताया कि महिला टीचर ने रिपोर्ट देकर बताया कि 2013 में उसने चूरू से एसएससी की परीक्षा दी. उस समय उसकी पहचान सुराता निवासी भूपेंद्र रोत के साथ हुई. इसके बाद उसकी शादी हो गई. वहीं उसकी पोस्टिंग सरकारी स्कूल में हो गई. मई 2020 में वह स्कूल जाने के लिए स्टेंड खड़ी थी. उसी समय आरोपी भूपेंद्र रोत कार लेकर आया. उसने स्कूल छोड़ने की बात कहते हुए कार में बैठाया. उसे कोल्डड्रिंक पिलाई. जिससे वह बेहोश हो गई. उसे एक कमरे में ले गया. उसे होश आया तो उसके कपड़े अस्त व्यस्त थे. इससे उसे रेप का आभास हुआ.

   

हिम्मत कर उसने अपने पति को पूरी बात बताई:
भूपेंद्र से पूछा तो किसी को बताने पर न्यूड फोटो वायरल करने की धमकी दी. इस वजह से उसने अपने पति को भी नहीं बताया. इसके बाद आरोपी स्कूल भी आया और बस में भी मिला और उसे डरा धमका कर उसके साथ रेप किया. लेकिन अगस्त 2020 में हिम्मत कर उसने अपने पति को पूरी बात बताई. इसके बाद इज्जत के कारण ये बात किसी को नहीं बताई. पुलिस ने अब मामले में महिला टीचर की रिपोर्ट पर केस दर्ज कर लिया है. सीआई सुरेंद्र सोलंकी ने बताया कि घटना पुरानी है. ऐसे में मामले में जांच की जा रही है. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.