VIDEO: जल जीवन मिशन घोटाले को लेकर फिर से ED एक्टिव! पूर्व मंत्री महेश जोशी के घर पर ED का छापा, 2 ठेकेदार और 2 अधिकारियों से भी पूछताछ

जयपुर: जल जीवन मिशन घोटाले को लेकर फिर से ED एक्टिव हो गई है! पूर्व मंत्री महेश जोशी के घर पर ED ने छापा मारा है. 2 ठेकेदार और 2 अधिकारियों से भी पूछताछ हो रही है. ED की जयपुर, दिल्ली और गुजरात की 10 टीमें कार्रवाई कर रही है.  आज सुबह से 5 लोगों के ठिकानों पर छापे की कार्रवाई जारी है. महेश जोशी के 2 आवास, जलदाय विभाग के 2 ठेकेदार, जलदाय विभाग के 2 अधिकारियों के ठिकानों पर कार्रवाई हुई है.

महेश जोशी और परिवार के दो सदस्यों से भी कुछ फाइलों को लेकर पूछताछ हुई. घोटाले को लेकर पिछले 6 महीने से ED की टीमें जांच कर रही है. सूत्रों के अनुसार ED महेश जोशी को नोटिस भी दे सकती है. ED मुख्यालय पर आने के लिए नोटिस दे सकती है. इसके बाद आगे की पूछताछ ED मुख्यालय दिल्ली या जयपुर में होगी.

आपको बता दें कि पूर्व मंत्री महेश जोशी के यहां पर ED की छापेमारी जारी है. करीब 5 घंटे से ED की टीम जांच पड़ताल कर रही है. आज अल सुबह ही महेश जोशी के आवास पर टीम पहुंची थी. बांसवाड़ा में भी ठेकेदार जगदीश प्रसाद अग्रवाल के यहां छापेमारी हुई है. सुबह 5 बजे से ED की टीम दस्तावेज खंगाल रही है. घर के दरवाजे बंद कर टीम  पड़ताल कर रही है. एसपी अभिजीत सिंह ने कार्रवाई की पुष्टि की.