VIDEO: राजस्थान में एक बार फिर ED की दस्तक, करीब 20 ठिकानों पर ED की कार्रवाई जारी, जल जीवन मिशन घोटाला आरोप प्रकरण में पूछताछ

जयपुर: राजस्थान में एक बार फिर ED की दस्तक हुई है. PHED घोटाला प्रकरण में ED की फिर दस्तक हुई है. IAS सुबोध अग्रवाल के ठिकानों पर ED की टीमें पहुंची. जल जीवन मिशन घोटाला आरोप प्रकरण में पूछताछ हो रही है. कुछ और अधिकारियों के आवास पर भी ED की कार्रवाई चल रही है.

PHED से जुड़े ठेकेदारों और दलालों के ठिकानों पर भी ED की टीमें पहुंची. प्रदेशभर में करीब 20 ठिकानों पर ED की कार्रवाई चल रही है. दौसा में भी ED की टीमें पहुंची. जल जीवन मिशन घोटाले मामले पर ED की कार्रवाई हुई. सचिवालय व जल भवन भी ED की टीम पहुंची. अफसरों के कमरों की चाबियां मंगवाई गई. 

आपको बता दें कि IAS सुबोध अग्रवाल के ठिकानों पर ED की टीमें पहुंची. जल जीवन मिशन घोटाला आरोप प्रकरण में पूछताछ हो रही है. चीफ इंजीनियर केडी गुप्ता के आवास पर टीमें पहुंची. एडिश्नल चीफ इंजीनियर दिनेश गोयल के आवास पर भी टीमें सर्च कर रही है. इन दोनों अफसरों के अन्य ठिकानों पर भी सर्च चल रहा है. प्रदेशभर में करीब 20 ठिकानों पर ED की कार्रवाई चल रही है. 

राजस्थान में एक बार फिर ED की दस्तक हो गई है. PHED घोटाला प्रकरण में ED की फिर दस्तक हुई है. प्रॉपर्टी डीलर रामकरण शर्मा के ठिकानों पर छापे. जगतपुरा स्थित आवास पर भी कार्रवाई चल रही है. प्रॉपर्टी डीलर रामवतार शर्मा और आलोक खंडेलवाल के ठिकानों पर भी सर्च चल रहा है. आलोक खंडेलवाल के आदिनाथ नगर स्थित आवास पर सर्च चल रहा है. तीनों प्रॉपर्टी डीलर पर प्रॉपर्टी निवेश में पैसे लगवाने के आरोप है.