ट्विटर पर भीड़ Shahrukh Khan और virat kohli के फैंस, चल रही है वॉर

मुंबई : विराट कोहली (Virat Kohli) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) दोनों ही देश के चर्चित सुपरस्टार हैं जो हमेशा ही फैंस के बीच चर्चा का विषय बने रहते हैं. यह दोनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी हर जानकारी फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. दोनों सितारों का आपसी तालमेल भले ही बहुत शानदार हो लेकिन इनके फैंस को इन दिनों ट्विटर वॉर करते हुए देखा जा रहा है.

Srk

कोई शाहरुख खान को उनकी शानदार एक्टिंग की बदौलत दुनिया भर का सबसे फेमस स्टार बता रहा है तो किसी का कहना है कि विराट कोहली का स्टारडम एक्टर से ज्यादा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर चल रही इस लड़ाई में कई लोग विवादित ट्वीट करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं.

इस लड़ाई झगड़े के बीच कुछ लोगों ने शांति की अपील भी की है और दोनों के फैंस की क्लास लगाई है. एक यूजर ने कहा कि किसी का अपमान करने का कोई इरादा नहीं है, विराट और शाहरुख दोनों ही भारत के लिए गर्व है क्योंकि यह हमारे देश को दुनिया में रिप्रेजेंट करते हैं इसलिए इस बचकानी लड़ाई को बंद कर देना चाहिए.

शाहरुख खान के एक फैन ने लिखा कि सभी लोग किंग खान से साउथ एक्टर, पॉलीटिकल लीडर और अन्य चीजों की तुलना क्यों करने लगते हैं सभी जानते हैं कि वह सबसे बेस्ट है. वहीं विराट कोहली के एक फैन ने शाहरुख के लिए किए गए ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा सबसे ज्यादा लाइक किया गया शाहरुख खान का ट्वीट विराट कोहली के लिए ही था, यह लेवल है विराट कोहली का.

दोनों के फैंस के बीच भले ही तकरार चल रही हो लेकिन शाहरुख खान और विराट कोहली दोनों ही भारत के सुपरस्टार से एक ने अपनी फिल्मों के जरिए देश नहीं बल्कि दुनियाभर में नाम कमाया है और विराट ने मैच में बेहतरीन परफॉर्मेंस से दुनिया भर में अपनी वाहवाही बटोर चुके हैं.