Rajasthan Congress: आज दिल्ली में राजस्थान कांग्रेस की फीडबैक बैठक, लगभग 28 नेता होंगे शामिल ! मीटिंग का एक मात्र मुख्य एजेंडा

जयपुर: कांग्रेस हाईकमान ने विधानसभा चुनावों को देखते हुए राजस्थान पर फोकस करना शुरू कर दिया है. इसी के चलते आज दिल्ली में राजस्थान कांग्रेस की फीडबैक बैठक रखी गई है ! मीटिंग में लगभग 28 नेता शामिल होंगे. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बैठक में वर्चुअल रूप से जुड़ेंगे. इस दौरान राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे और केसी वेणुगोपाल मौजूद रहेंगे.

वहीं सीपी जोशी, सुखजिंदर सिंह रंधावा, गोविंद सिंह डोटासरा और सचिन पायलट भी मौजूद रहेंगे और साथ ही तीनों सहप्रभारी भी मौजूद रहेंगे. मोहन प्रकाश, भंवर जितेंद्र सिंह, मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास, रघु शर्मा, शकुंतला रावत, रामलाल जाट, जाहिदा खान, अशोक चांदना, राजेंद्र यादव, धीरज गुर्जर, हरीश चौधरी, रफीक खान और रामेश्वर डूडी भी बैठक में मौजूद रहेंगे. 

इस दौरान पूरे राजस्थान का फीडबैक लिया जाएगा: 
बैठक का एक मात्र मुख्य एजेंडा रहेगा. इस दौरान पूरे राजस्थान का फीडबैक लिया जाएगा और आगामी रणनीति पर चर्चा होगी. इसके साथ ही सभी को 2 से 5 मिनट बोलने का मौका दिया जाएगा. सबसे आखिरी में पीसीसी चीफ डोटासरा का भाषण होगा. इससे पहले छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम की इसी तर्ज पर बैठक हो चुकी है. अर्थात आज भी प्रदेश को लेकर कोई बड़ा फैसला नहीं होने की उम्मीद है. आज केवल प्रदेशभर में कांग्रेस की वर्तमान और भविष्य की स्थिति सुधारने पर मंथन होगा. हालांकि बैठक से पहले ही राजस्थान कांग्रेस विधायकों में मतभेद हैं. विधायक रफीक खान के बैठक में शामिल होने पर कुछ विधायकों को आपत्ति है.